बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांधी सेतु के पास नाव पलटने से दो लोगों की मौत, आधा दर्जन लोग तैरकर निकले

गांधी सेतु के पास नाव पलटने से दो लोगों की मौत, आधा दर्जन लोग तैरकर निकले

हाजीपुर. जिले के सदर अनुमंडल अंतर्गत के तेरसिया दियारा इलाके में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब गांधी सेतु के पास संख्या एक के पास नाव पलट गई. इस दौरान बाढ़ के पानी में डूब कर दो लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग अपनी जान बचाने में कामयाब हुए.

घटना के बाद एसटीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद नाव हादसे के शिकार हुए दोनों व्यक्तियों के शवों को निकाला गया. इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. ग्रामीणों के मुताबिक नव सवार सभी दूध के कारोबार से जुड़े थे और सभी दूध लेकर नाव से आ रहे थे, तभी नाव पलट गयी.

ग्रामीणों का कहना है कि बाढ़ के पानी में काफी करंट है, जिसके चलते नाव असंतुलित होकर पलट गई. सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि तेरसिया दियारा इलाके में बाढ़ आने के कारण बाढ़ पीड़ित आधा दर्जन लोग अपनी निजी नाव से एनएच 19 को आ रहे थे. इसी दौरान असंतुलित होकर नाव बाढ़ के पानी में पलट गई, जिससे यह हादसा हुआ है.

वहीं इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कहा कि नाव पलटने सो दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए अस्पताल भेजा गया है, जहां पोस्टमर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा जाएगा. वहीं इस हादसे में करीब 6 लोगों तैर कर बाहर निकल गये.


Suggested News