बालू निकालने के दौरान खदान धंसने से दो लोगों की मौत, घर में मचा कोहराम

बालू निकालने के दौरान खदान धंसने से दो लोगों की मौत, घर में मचा कोहराम

मनेर (पटना). थाना क्षेत्र के चौरासी सोन नदी घाट के पास बालू खदान धंसने से दबकर दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों बालू उत्खनन कर रहे थे. इसी दौरान बालू खदान धस गया, जिससे यह हादसा हुआ है. वहीं मौत के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया. 

जानकारी के अनुसार हल्दी छपरा बदल टोला के रहने वाले राजदेव राय का पुत्र सन्तोष राय 30 वर्षीय व उमेश राय का पुत्र गन्नू कुमार 21 वर्षीय नाव पर बालू लोडिंग का काम करता था. इस दौरान शनिवार की सुबह अपने साथियों के साथ नाव से मनेर चौरासी सोन नदी के घाट के पास बालू उत्खनन कर रहा था. इसी बीच बालू खदान के धंसने के कारण दोनों मजदूर बालू के नीचे दब गये, जिससे दोनों नाव मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई.

नाव पर सवार अन्य नाव मजदूरों के सहयोग से दोनों मृतको के शव को बाहर निकाला गया है. इस घटना की जानकारी मिलते हैं मृतकों के परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. वहीं परिजनों ने मृतक का शव लेकर थाना पहुंचे है. मनेर पुलिस ने मृतकों के शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल दानापुर भेज दिया है. कोई सूचना पर पहुंचे मनेर विधायक भाई बिरेंद्र और पंचायत के निवर्तमान मुखिया अशोक सिंह घटना को लेकर गहरा दुख प्रकट किया है.

Find Us on Facebook

Trending News