बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्वास्थ्य मंत्री के स्वागत में हुए जाम से दो लोगों की हुई मौत, भाजपा ने लगाया आरोप

स्वास्थ्य मंत्री के स्वागत में हुए जाम से दो लोगों की हुई मौत, भाजपा ने लगाया आरोप

RANCHI : भाजपा ने स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के स्वागत की आड़ में जमशेदपुर शहर को शाहीन बाग की तरह होस्टेज रखने का आरोप लगाया है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने इस घटना की कड़ी निंदा की है. प्रतुल ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री के समर्थकों ने लगभग 4 घंटे तक पूरे जमशेदपुर शहर की यातायात व्यवस्था को ठप रखा. जिससे 5 एंबुलेंस जाम में फंस गए. 2 मरीजों की इलाज के अभाव में मृत्यु हो गई. 

इन अत्यंत ही दुखद और हृदय विदारक मौतों के लिए सीधे तौर पर स्वास्थ्य मंत्री जिम्मेवार है. हद्द तो तब हो गई जब एंबुलेंस जाम में फंसे थे और उनके ड्राइवर मंत्री के समर्थकों से जाने देने की मिन्नतें कर रहे थे. उसी समय स्वास्थ्य मंत्री सड़क पर अपने आप को लड्डुओं से वजन करवा रहे थे. 

उन्होंने कहा की गठबंधन सरकार में अराजकता चरम पर है. जब स्वास्थ्य मंत्री के स्वागत में पूरा शहर जाम किया जाए और 2 मरीजों का इलाज के अभाव में मृत्यु हो जाए तो यह समझा जा सकता है कि राज्य किस ओर जा रहा है.  

प्रतुल ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से स्वास्थ्य मंत्री पर अविलंब कार्रवाई करने की मांग करते हुए कहा की जाम लगाने के लिए दोषी लोगों पर दफ़ा 302 के अंतर्गत मुकदमा दायर किया जाए. 

रांची से कुंदन की रिपोर्ट 

Suggested News