बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में अलग अलग सड़क हादसे में दो लोगों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

पूर्णिया में अलग अलग सड़क हादसे में दो लोगों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

PURNEA : बिहार के पूर्णिया में अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के परिवार में मातम का माहौल है। सड़क हादसे में जुड़ी पहली घटना पूर्णिया के कसबा प्रखंड से सामने आई। जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 68 वर्षीय सुरेश महलदार की मौत हो गई। वहीं सड़क हादसे की दूसरी घटना शहर के मुफस्सिल थाने से जुड़ी है। यहां सड़क हादसे के शिकार संजय यादव ने दम तोड दिया। 

जिले के कसबा प्रखंड से सामने आए हादसे की जानकारी देते हुए मृतक सुरेश महलदार के परिजन देव कुमार ने बताया कि फोन कर उन्हें जानकारी दी कि कसबा थाना क्षेत्र के एनएच 77 कसबा मदरसा चौक से हाफ किलोमीटर दूर लकड़ी पूल के समीप सुरेश महलदार सड़क पार करने के क्रम में सड़क हादसे के शिकार हो गए हैं। जिसके बाद वे घटनास्थल पहुंचे और आनन -फानन में सड़क हादसे के शिकार सुरेश महलदार को पूर्णिया मेडिकल कॉलेज लेकर आए। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सुरेश मछली मारने और बाजार में उसे बेचने का काम करता था। 

वहीं सड़क हादसे से जुड़ी दूसरी खबर शहर के रानीपतरा इलाके से जुड़ी है। यहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिलौरी बायपास पूल पर संजय यादव सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसे के फौरन बाद स्थानियों की मदद से मृतक को मेडिकल कॉलेज पूर्णिया लाया गया। जहां इलाज के दौरान संजय ने दम तोड दिया। मृतक संजय यादव जिले के भवानीपुर थाने के लीला पंचायत के रहने वाले थे। 

के. हाट थाने से पहुंचे पुलिसकर्मी रामकांत ठाकुर ने बताया कि स्थानीयों ने फोन कर के. हाट थाने को सड़क हादसे में युवक की मौत की सूचना दी थी। जिसके बाद थाना की ओर से शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए उन्हें भेजा गया है।

पूर्णिया से अंकित कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News