सड़क हादसे में साले-बहनोई की मौके पर ही मौत, घर में मचा कोहराम, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

सड़क हादसे में साले-बहनोई की मौके पर ही मौत, घर में मचा कोहराम, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

गया. चंदौती थाना क्षेत्र के चालन गांव के समीप सड़क दुर्घटना में एक बाइक पर सवार साला-बहनोई की घटनास्थल पर मौत हो गयी. मृतक की पहचान चंदौती थाना क्षेत्र के केवाली गांव के निवासी प्रदीप चौधरी और उनके बहनोई नेयाजीपुर के रूप में हुई है. साला-बहनोई की मौत के बाद घर में चित्कार मचा है और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर दल-बल के साथ चंदौती थाने की पुलिस पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. शव फिलहाल मृतक के परिजनों के कब्जे में है. वहीं, पुलिसवालों को मृतक के परिजन शव को नहीं उठाने दे रहे हैं. उनका कहना है कि जब तक मीडिया वाले नहीं आते हैं तब तक शव को वे नहीं उठाने देंगे. पुलिस मृतक के परिजनों को समझाने में जुटी है. दरअसल साला-बहनोई बाइक से ससुराल नियाजीपुर को प्रेतशीला मार्ग से जा रहे थे. रास्ते में चालन गांव के निकट सामने से आ रहे वाहन ने बाइक सवार साले-बहनोई को टक्कर मार दी.

वाहन के धक्के से बाइक समेत साल बहनोई दूर सड़क पर गिर गए. सड़क पर गिरने से दोनों के सिर में गंभीर चोटें आईं और दोनों ने ही मौके पर दम तोड़ दिया. धक्का मारने वाला वाहन का चालक मौके से फरार हो गया. वहीं, उस सड़क से गुजर रहे लोगों ने मौके पर मृत पड़े दो युवकों को देख आसपास के लोगों को सूचना दी. आसपास के लोग मौके पर दौड़े. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. वहीं गांव वालों ने मृतकों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को सूचना दी.

सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए. मौके पर पहुंची चंदौती पुलिस ने जब शव को कब्जे में लेने की कोशिश की तो शव उठाने के नाम पर परिजन भड़क गए. सड़क हादसे में मारे गए दो युवकों की घटना गुस्साए लोग मौके पर मीडिया कर्मियों व बड़े अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़ गए. पुलिस की टीम लोगों को समझाने में जुटी है. अब तक शव सड़क पर ही पड़ा है. आक्रोशित लोगों ने सड़क पर शव को रखकर मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर रखा है. वहीं घटनास्थल पर बाइक की परखच्चे उड़ गई.


Find Us on Facebook

Trending News