औरंगाबाद में सड़क हादसे में महिला सहित दो लोगों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

औरंगाबाद में सड़क हादसे में महिला सहित दो लोगों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

AURANGABAD : जिले में सोमवार को देर रात घटित दो अलग-अलग सड़क हादसो में महिला समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पहली दुर्घटना रिसियप थाना क्षेत्र में एनएन-139 पर रिसियप के पास घटी। जहां सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार हाईवा की चपेट में आकर एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका 44 वर्षीय लीला देवी रिसियप निवासी राम दयाल साव की पत्नी थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों ने आपदा राहत के तहत मुआवजा की मांग की है। 

बताया जाता है कि मृतका की पड़ोस की एक महिला को रात में पेट दर्द शुरू हो गया। इसके बाद वह रिसियप बाजार में महिला का इलाज कराने गई थी। जहां से इलाज कराकर वापस लौट रही थी। इसी दौरान एनएच-139 को पार करते समय तेज रफ्तार हाईवा टक्कर मारकर फरार हो गया। घटना के बाद आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी दुर्घटना देव थाना क्षेत्र के अदरी मोड़ के पास घटी, जहां जहां एक युवक को तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात बोलेरो ने टक्कर मार दी। युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

वहीँ एक युवक शादी समारोह से अपने घर लौट रहा था। तभी वह हादसे का शिकार हो गया। मृतक 20 वर्षीय पप्पू कुमार यादव औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के अमर बिगहा गांव निवासी रविन्द्र यादव का बेटा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों व ग्रामीणों ने आपदा राहत के तहत मुआवजा की मांग प्रशासन से की है। बताया जाता है कि अमर बिगहा निवासी गुड्डू कुमार की शादी थी। उसकी बारात सोमवार को देव थाना के अदरी गई थी। रात में शादी में शामिल होने के बाद पप्पू अपने घर बाइक से लौट रहा था। वह जैसे ही अदरी मोड़ के पास पहुंचा कि अज्ञात बोलेरो ने टक्कर मार दी। इसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के कुछ देर बाद गांव के ही एक अन्य युवक बाइक से अदरी से घर लौट रहा था। जैसे ही वह मोड़ समीप पहुंचा तो देखा कि बाइक पलटी है और वह सड़क किनारे पड़ा है। इसके बाद अन्य लोगों को इसकी सूचना दी। जब लोग पहुंचे और उसकी जांच की तो पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

औरंगाबाद से धीरेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News