गया: जमीन का झांसा देकर महिला से दो लोगों ने किया दुष्कर्म, महिला थाना में मामला दर्ज

गया: जमीन का झांसा देकर महिला से दो लोगों ने किया दुष्कर्म, महिला थाना में मामला दर्ज

गया. जिले के मुफशील थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का मामला सामना आया है. महिला के साथ जमीन की लालच देकर दो लोगों ने दुष्कर्म किया है. इसकी पीड़ित ने महिला थाना में शिकायत की है. इसके बाद महिला थाना पुलिस ने मामले के गंभीरता से लेते हुए पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज किया. साथ ही महिला पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तलाश कर रही है.

वहीं इस मामले में पीड़ित महिला ने बताई की हम मुफशील थाना क्षेत्र में किराया के मकान में रहती थी, तभी एक व्यक्ति जिसको हम नहीं जानते है, वो हमें बताया कि तुम्हारे पास घर नहीं है, तो चलो एक आदमी से जमीन दिला देते हैं. वो तुम्हे रहने के लिए जमीन दे देगा. उस आदमी ने गया के  गोपी बिगहा के रहने वाला तरुण यादब के पास ले गया. फिर तरुण यादब ने बोला कि हम रहने के लिए जमीन देंगे.

फिर दोनों मिलकर हमें जमीन दिखाने के बहाने से  ब्रह्मयोनि पहाड़ पर ले गया, जहां एक टूटा फूटा झोपड़ी था. उस झोपड़ी में दोनों मिलकर शराब पिये और फिर बारी बारी से दोनों ने मिलकर मेरे साथ दुष्कर्म किया और धमकी भी दिया कि किसी को बताओगी तो जान से मार देंगे.

वही इस मामले के बारे में महिला थाना के प्रभारी रविरंजना कुमारी ने बताई की इस मामले पर महिला थाना पुलिस ने गंभीरता लेते एफआईआर दर्ज कर लिया गया है और इस तरह के जो भी घटना को अंजाम दिया है पुलिस उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी. फिलहाल महिला पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

Find Us on Facebook

Trending News