बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

औरंगाबाद में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

औरंगाबाद. इस वक्त औरंगाबाद जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां शराब का सेवन करने से दो व्यक्तियों की स्थिति गंभीर हो गई है। दोनों को जम्होर थाना की पुलिस ने गम्भीर अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टरों की देखरेख में दोनों का इलाज किया जा रहा है।

घटना जम्होर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव की है। बताया जाता है कि उसी रामपुर गांव के जयराम चौधरी और बबन चौधरी ने गांव में ही आज सुबह ज्यादा शराब पी ली थी। पीने के बाद दोनों की स्थिति नाजुक हो गई तो पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना जम्होर पुलिस को दी। सूचना पाकर जम्होर थानाध्यक्ष संजय कुमार दलबल के साथ रामपुर गांव पहुंचे और दोनों को बेहोशी की हालत में इलाज के लिए जम्होर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां के डॉक्टरों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए दोनों को सदर अस्पताल औरंगाबाद रेफर कर दिया।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ गौतम शरण ओमी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जांच की। एसडीपीओ ने कहा कि ज्यादा शराब पीने से दो लोग बीमार हुए हैं, हालांकि स्थिति ठीक है। वहीं शराब बेचने व बनाने वाले के खिलाफ छापेमारी की जा रही है।

Suggested News