शराब कारोबारी का पीछा करने गए एएसआई समेत दो पुलिसकर्मी घायल, 40 लीटर महुआ शराब और बाइक बरामद

शराब कारोबारी का पीछा करने गए एएसआई समेत दो पुलिसकर्मी घायल, 40 लीटर महुआ शराब और बाइक बरामद

NAWADA : जिले के कौआकोल थाने की पुलिस को शराब के अवैद्य कारोबार की सूचना मिली थी. इस सूचना के आधार पर सोमवार की देर शाम कौआकोल पुलिस ने एएसआई शिवनाथ दास के नेतृत्व में एक बाइक सवार का पीछा किया. उसे भोरमबाग मलाही पहाड़ी के पास पकड़ भी लिया. जब उसके बाइक की जांच की गयी तो उस पर 40 लीटर महुआ का शराब ले जाया जा रहा था. पुलिस ने तत्काल युवक को गिरफ्तार कर लिया. हालाँकि शराब कारोबारी का एक साथी भागने में सफल रहा. 

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि कौआकोल महुडर मुख्य पथ पर एक मोटरसाइकिल पर दो लोग महुआ शराब लेकर जा रहे है. पुलिस ने जब जांच शुरू किया तो दोनों पुलिस को झांसा देकर फरार होने लगे. इसके बाद कौआकोल थाना में पदस्थापित एएसआई शिवनाथ दास और सिपाही राजेश कुमार सिंह ने लगभग छह किलोमीटर की दूरी तक दोनों का बाइक से पीछा किया. 

इस दौरान बाइक सवार की ओर से चकमा दिए जाने से एएसआइ और सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल होने के बावजूद अपनी जान जोखिम में डालकर दोनों पुकिसकर्मी ने शराब के साथ आरोपी युवक पकरीबरावां थाना के मड़वा गांव निवासी नरेश यादव के पुत्र कुंदन कुमार को गिरफ्तार किया. 

इस दौरान कुंदन भी आंशिक रूप से घायल हो गया. वहीं उसका एक दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. शराब बरामदगी और घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर थानाध्यक्ष ने घायल पुलिसकर्मी और शराब कारोबारी की कौआकोल पीएचसी में प्राथमिक उपचार कराया.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट






Find Us on Facebook

Trending News