बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रैक पर काम कर दो रेलकर्मियों को तेज रफ्तार दुरंतो कुचलते हुए कर गई पार, दर्दनाक मौत के परिवार में मची चीख-पुकार

ट्रैक पर काम कर दो रेलकर्मियों को तेज रफ्तार दुरंतो कुचलते हुए कर गई पार, दर्दनाक मौत के परिवार में मची चीख-पुकार

KAIMUR : खबर कैमूर जिले से जुड़ी है। जहां ट्रेन से कटकर दो रेलकर्मियों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा जिले के पुसौली रेलवे ट्रैक पर हुआ। बताया गया दोनों रेलकर्मी ट्रैक पर काम कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही दुरंतो एक्सप्रेस उन्हें कुचलते हुए पार कर गई। ट्रेन की रफ्तार इतनी तेज थी कि दोनों को बचने का भी मौका नहीं मिला। 

मृतकों में एक रेल कर्मी कुदरा थाना क्षेत्र के घटांव गांव निवासी स्वर्गीय राम दयाल प्रजापति का 44 वर्षीय पुत्र सुधांशु ज्योति है, जो कि पुसौली रेलवे स्टेशन पर अनुरक्षक सिगलन ग्रेड 1 के पद पर कार्यरत था। जबकि दूसरा रेल कर्मी घटांव गांव निवासी जगरोपन प्रसाद का 57 वर्षीय पुत्र हरदेव प्रसाद हैं जो की हेल्पर के पद पर था।

मालगाड़ी से बचने के लिए आ गए दूसरे ट्रैक पर

उनके साथ काम कर रहे कर्मियों ने बताया की दोनों पुसौली रेलवे ट्रैक पर पश्चिम की तरफ काम कर रहे थे। तभी ट्रैक पर मालगाड़ी आ गई। जहां से हटकर वो दोनों पूरब की तरफ दूसरे रेलवे ट्रैक पर चले गए. लेकिन उस ट्रैक पर भी अचानक दूरंतो एक्सप्रेस आ गई, जिससे दोनों चपेट में आ गए। घटना के बाद देखते ही देखते वहां मौजूद लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

 इस दौरान किसी ने इसकी सूचना जीआरपी पुलिस को दी. सूचना देते ही मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने परिजनों को सूचित किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में मातम छा गया है। बाद में परिजनों द्वारा सरकारी मुआवजा की मांग की गई।


Suggested News