बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पोखर में गिरकर दो सगी बहनों की हुई मौत, महार पर खेलने के दौरान पैर फिसलने से हुई घटना, हादसे पर पूरे गांव के निकले आंसू

पोखर में गिरकर दो सगी बहनों की हुई मौत, महार पर खेलने के दौरान पैर फिसलने से हुई घटना, हादसे पर पूरे गांव के निकले आंसू

ARARIA : खबर अररिया के भरगामा क्षेत्र से जुड़ी है, जहां जयनगर गांव में शुक्रवार दोपहर दो सगी बहनों की पोखर में डूबकर मौत हो गई। दोनों बहनों की पहचान जयनगर वार्ड संख्या दो निवासी अशोक यादव की बेटी आठ वर्षीय सुनीता कुमारी और छह वर्षीया रविता कुमारी के रूप में की गई है। 

बताया गया कि दोनों बहनें अपने छोटे भाई पांच वर्षीय दिलखुश कुमार के साथ पोखर  के महार पर खेल रही थी। खेलने के क्रम में  पैर फिसल जाने के चलते दोनो पोखर के गहरी पानी में चली गई । दोनों बहन को डूबता देख छोटा भाई दिलखुश कुमार  दौड़कर अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी उसके बाद उन्हें डूबने का पता चला।

परिजनों द्वारा हल्ला करने पर  पर आसपास के ग्रामीण धीरेंद्र यादव , दिनेश मल्लाह , कमलेश यादव , रणधीर यादव , गजानंद यादव , विपिन सिंह , विद्यानंद सिंह , सुरेंद्र यादव , रमण सिंह , सरपंच प्रतिनिधि राजकुमार मेहता आदि घटनास्थल पर दौड़कर  पहुंचे। सबने मिलकर दोनों बहनों को पानी से निकाला । लेकिन तबतक दोनों की मौत हो गई थी।

घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद पोखर के समीप ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। एक साथ दो बहनों का शव देखकर गांव वाले भी रो पड़े।

इधर घटना की सूचना मिलते हीं अंचलाधिकारी निरंजन कुमार मिश्र, थानाध्यक्ष मनीष कुमार, एएसआई गौरीशंकर यादव एवं सशस्त्र बल के जवान पहुंचे। पुलिस ने  शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया।

Suggested News