कब्रिस्तान की जमीन पर कब्जा को लेकर आपस में भिड़े दो पक्ष, जमकर मारपीट और रोड़ेबाजी, 2 पुलिसकर्मी समेत कई लोग घायल

कब्रिस्तान की जमीन पर कब्जा को लेकर आपस में भिड़े दो पक्ष, जमकर मारपीट और रोड़ेबाजी, 2 पुलिसकर्मी समेत कई लोग घायल

PATNA : राजधानी के दीघा थाना क्षेत्र में कब्रिस्तान की जमीन पर कब्जा को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है। घटना में दो पुलिसकर्मी समेत कई लोग घायल हो गये है। घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल प्याप्त है। पुलिस मामले पर नजर बनाए हुई है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि कब्रिस्तान की जमीन पर जबरन कब्जा कर मकान का निर्माण कराने को लेकर दो पक्षों के बीच मंगलवार रात झड़प हुई थी। वहीं आज सुबह एकबार फिर दोनो पक्ष आपस में भिड़ गए। 

बताया जा रहा है कि आज सुबह कब्रिस्तान के सेकेट्री 10-15 लोगों को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और मारपीट शुरु कर दी। जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोग भी सामने आ गये। दोनों ओर मारपीट और ईट-पत्थर चलने लगे। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आक्रोशित लोगों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। इस घटना में दो पुलिसकर्मी घायल हो गये। बाद किसी तरह पुलिस ने हालात पर काबू पाया। 

हालांकि मामला इतने पर ही शांत नहीं हुआ। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने दानापुर-गांधी मैदान मुख्यमार्ग को जाम कर दिया। जाम और हंगामे की खबर मिलते ही सिटी एसपी पीके दास मौके पर पहुंच स्थानीय लोगों को समझा कर जाम को खत्म कराया।

घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल प्याप्त है। पुलिस हालात पर नजर बनाए हुए है। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News