बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब की दो घूंट आपको पहुंचा देगी जेल, एसपी ने कहा, जबरदस्ती रंग न लगाएं, हुड़दंग न मचाएं और नहीं सुनें अश्लील गाने

शराब की दो घूंट आपको पहुंचा देगी जेल, एसपी ने कहा, जबरदस्ती रंग न लगाएं, हुड़दंग न मचाएं और नहीं सुनें अश्लील गाने

NAUGACHHIYA : - होली और शव ए बरात के शांतिपूर्ण आयोजन को लेकर नवगछिया अनुमंडल कार्यालय सभागार में नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज और एसडीओ यतेंद्र कुमार पाल के नेतृत्व में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया. त्योहार शांतिपूर्ण संपन्न हो इसको लेकर नवगछिया अनुमंडल के बुद्धिजीवियों की भी रायशुमारी की गयी और मौके पर ही पदाधिकारियों ने आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. 

बैठक के बाद पत्रकारों से बात चीत करते हुए नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने होली में शराब पीने की मंशा रखने वाले लोगों से अपील करते हुए कहा कि शराब की दो घूंट आपको सलाखों के पीछे डाल देगा, इसलिये तय कर लें कि त्योहार अपने परिवार के साथ आनंदपूर्वक मनाएंगे या जेल में मनाएंगे. एसपी ने स्पष्ट कहा है कि किसी को जबरदस्ती रंग न लगाएं, हुड़दंग न मचाएं और गंदा गाना नहीं सुनें. ऐसा गीत सुनें जो सबों को अच्छा लगे. उन्होंने कहा कि सभी थानाध्यक्षों को स्पष्ट निर्देश दिया गया है कि डीजे संचालकों के साथ बैठक कर सुनिश्चित कर लें कि किसी भी हालत में डीजे न बजे. 

नवगछिया के एसपी ने कहा कि पर्व को ले कर पर्याप्त दंडाधिकारियों और पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है. सबों को ससमय ड्यूटी करने का निर्देश दिया गया है. जो नहीं पहुंचेंगे या लापरवाही करेंगे, उन पर कार्रवाई की जाएगी. दूसरी तरफ गश्त की भी व्यवस्था की गयी है. वरीय पुलिस पदाधिकारी विभिन्न जगहों की मॉनिटरिंग करते रहेंगे. इस अवसर पर नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी और नवगछिया अनुमंडल के प्रबुद्धजन शामिल थे.


Suggested News