बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में 11 लाख के जाली नोट के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, पूछताछ जारी

सीतामढ़ी में 11 लाख के जाली नोट के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, पूछताछ जारी

सीतामढ़ी. नानपुर थाना क्षेत्र के मझौर गांव में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने 11 लाख के जाली नोट के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। एक सीतामढ़ी के रहने वाला है, जबकि एक दरभंगा का रहने वाला है। आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

दरअसल पुलिस की सूचना मिली की एक मोटरसाइकिल से दो व्यक्ति जाली नोट लेकर खड़का से सीतामढ़ी जाने वाले हैं। वरीय पदाधिकारी को सूचना देते हुए थाना अध्यक्ष राकेश रंजन, पुलिसकर्मी विजय राम, सूर्यनारायण पासवान पुलिस बल के साथ छापेमारी के लिए निकले और मझौर एवं हरिनगर मुख्य सड़क पर वाहन चेकिंग करने लगा। कुछ देर बाद हरिनगर की ओर से एक मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति आ रहे थे। पुलिस की गाड़ी देखकर भागने लगे, जिसे पुलिस ने खदेड़कर मोटरसाइकिल के साथ दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान वसीर मियां पिता मो. सफायत ग्राम सिमरा थाना डुमरा जिला सीतामढ़ी एवं नेयाज अहमद पिता एजाजुर हक ग्राम रेवढा थाना जाले जिला दरभंगा के रूप में की गई है। दोनों व्यक्ति की तलाशी ली गई तो नेयाज अहमद प्लास्टिक के झोला में 1166750 रुपये, जो अखबार से ढका हुआ था एवं एक होंडा कंपनी की बिना नम्बर की मोटरसाइकिल के साथ एक मोबाइल जप्त किया गया है।

दोनों गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ तो नेयाज ने बताया कि जाली नोट पश्चिम बंगाल के मालदह से छोटू नामक व्यक्ति से मंगवाएं हैं। इस नोट को मेजरगंज थाना क्षेत्र के कन्हाई सिंह पिता कैलाश सिंह ग्राम कुवारी एवं सतार मिया पिता मो. अब्दुल ग्राम मेजरगंज दोनों थाना मेजरगंज जिला सीतामढ़ी दोनों डिलेवर के लिए जा रहा था।

Suggested News