बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो छात्रों ने जेईई मेंस 2021 में 99 से अधिक परसेंटाइल हासिल कर मिथिलांचल का बढ़ाया मान

दो छात्रों ने जेईई  मेंस 2021 में 99 से अधिक परसेंटाइल हासिल कर मिथिलांचल का बढ़ाया मान

DARBHANGA : आईआईटी जेईई - मेंस 2021 जुलाई के परिणाम में मिथिलांचल के बच्चों ने एक बार फिर सबसे बेहतर प्रदर्शन कर दिया जो कठिन परिस्थितियों के बाबजूद भी यदि लक्ष्य निर्धारित हो तो कोई भी मुकाम आसानी से पाया जा सकता हैं। सफल छात्र सफी आजम ने कहा कि कोरोना काल के कठिन समय में तैयारी करना नामुमकिन सा था ऑनलाइन के माध्यम से हमारे ओमेगा स्टडी सेंटर के सभी गुरुजनों ने बेहतर तरीके से हम लोगों को गाइड किया और हमने 12 से 14 घंटा पढ़ाई किये जिसका परिणाम हमें मिला। वहीं संस्थान के डायरेक्टर सुमन कुमार ठाकुर ने कहा कि  विशेष रूप से गोपाल कुमार -99.30 परसेंटाइल, सफी आजम - 99.03 परसेंटाइल, हिमांशु कुमार 98.83 परसेंटाइल, पंकज कुमार - 98.83 परसेंटाइल, हर्ष कुमार - 98.30 परसेंटाइल, सोनू कुमार - 98.15 परसेंटाइल, आशु - 97.37 परसेंटाइल का प्रदर्शन काफी शानदार रहा।

हमारे संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के विद्यार्थियों ने आईआईटी जी - मेंस 2021 फेज़ (3) में उल्लेखनीय सफलता हासिल किया।  साथ हीं 52 से अधिक बच्चों ने 90 परसेंटाइल से ज्यादा हासिल किया हैं लगातार दोनों लॉकडाउन के विषम परिस्थिति में भी संस्थान के विद्यार्थियों ने ऑनलाइन के माध्यम से तैयारी की थी। इस लिहाज़ से संस्थान के बच्चों का  प्रदर्शन काफी उत्साहवर्धक और सराहनीय है। संस्थान के शिक्षकों के सटीक मार्गदर्शन एवं बच्चों के कठिन परिश्रम ने पुनः सफलता का नया कीर्तिमान स्थापित किया हैं l

दो दिन पहले जारी हुआ था रिजल्ट

संयुक्त प्रवेश परीक्षा मेंस (JEE -Mains 2021) जुलाई सेशन का रिजल्‍ट 6 जुलाई को देर शाम को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा जारी रिजल्ट में संस्थान के दो विद्यार्थियों ने 99 से ज्यादा परसेंटाइल हासिल कर संपूर्ण बिहार में संस्थान के विश्वसनीयता को फिर से स्थापित किया है एवं संस्थान के कुल 52 बच्चों ने सफलता अर्जित की है I संस्थान के मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित कुमार चौबे ने बताया कि बिहार के किसी भी एक कोचिंग संस्थान के रिजल्ट का अनुपात ऐसा नहीं है। उन्होंने बताया कि इस वर्ष जी मेंस के फरवरी और मार्च दोनों परीक्षा में उत्तर बिहार में सबसे बेहतर रिजल्ट हासिल कर संस्थान को गौरवान्वित किया है एवं एडवांस के लिए क्वालीफाई किया है। 

सभी के सहयोग से मिली कामयाबी

ओमेगा के छात्र-छात्राओं ने जो बेहतर रिजल्ट दिया हैं उसका श्रेय बच्चों के मेहनत, शिक्षकों के सटीक मार्गदर्शन को जाता है साथ ही संस्थान के वरिष्ठ शिक्षकगण मनीष पाठक, रुपेश कुमार, संतोष कुमार, जोगिंदर कुमार, रोहित कुमार सहित सभी अनुभवी शिक्षकों ने अभूतपूर्व मेहनत करके एवं व्यक्तिगत तौर पर बच्चों के मनोबल को बढ़ा कर संस्थान को इस ऊंचाई पर पहुंचाया है। साथ ही पूरे मिथिलांचल के सभी सम्मानित अभिभावकगण का भरोसा संस्थान के लिए हमेशा प्रेरणा का काम किया है l 

संस्थान पूर्णत: आश्वस्त है कि आगामी सभी परीक्षाओं में भी बेहतरीन रिजल्ट संस्थान के बच्चे प्राप्त करेंगे साथ ही अभिभावकों से आग्रह किया की संस्थान पर इसी तरह अपना विश्वास अभिभावकगण बनाए रखें और ओमेगा स्टडी सेंटर दरभंगा हमेशा बेहतरीन रिजल्ट देने के लिए संकल्पित रहेंगी। 

Suggested News