शिक्षक दिवस पर सारण के दो शिक्षक राज्यकीय सम्मान से होंगे सम्मानित, शिक्षकों में खुशी का माहौल

शिक्षक दिवस पर सारण के दो शिक्षक राज्यकीय सम्मान से होंगे सम्मानित, शिक्षकों में खुशी का माहौल

सारण. जिले के 2 नियोजित शिक्षकों को राजकीय पुरस्कार के लिए चयन किया गया है. चयनित शिक्षकों में बीबी राम उच्च विद्यालय के गणित शिक्षक नसीम अख्तर और एकमां प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय टेसुआर के शिक्षक डॉ शशि भूषण शाही शामिल है. जैसे ही प्रथमिक शिक्षा निदेशक के द्वारा पुरस्कार लेने के लिए डीईओ एवं डीपीओ को चयनित सूची भेजी गई, वैसे ही सारण के नियोजित शिक्षकों में खुशी का माहौल बन गया.

शिक्षक नेता सह प्रदेश सह मंत्री भारतीय शिक्षण मंडल विश्वजीत सिंह चंदेल के आवास पर नियोजित शिक्षकों का जमावड़ा लग गया. उनके आवास पर ही दोनों शिक्षकों को आदर पूर्वक फूल, माला बुके देकर सम्मानित किया गया. इस अवसर पर शिक्षक नेता विश्वजीत सिंह चंदेल ने कहा कि शैक्षणिक माहौल बनाने और बहुआयामी कार्य से शैक्षणिक गतिविधियों को बढ़ावा देने समेत कई प्रतिभा को देखते हुए इन दोनों शिक्षक का चयन किया गया है.

डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी के जन्म दिवस पर आयोजित शिक्षक दिवस के मौके पर विशेष कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिक्षा मंत्री के द्वारा चयनित शिक्षकों को सम्मानित किया जाएगा. यह गर्व का विषय है. इस अवसर पर प्रमुख रूप से शिक्षक जय प्रकाश राय, शिक्षक रमेश कुमार, शिक्षक वलीउल्लाह, चंदन राय, अभिषेक कुमार, सतेन्द्र मांझी, रवि रंजन आदि अनेकों शिक्षक उपस्थित थे.

Find Us on Facebook

Trending News