तेज रफ्तार में दो टेंपो की हुई भिड़ंत, चालक युवक की इलाज के दौरान मौत परिवार में मचा कोहराम

तेज रफ्तार में दो टेंपो की हुई भिड़ंत, चालक युवक की इलाज के दौरान मौत परिवार में मचा कोहराम

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां दो टेंपो के जोरदार टक्कर में एक टेंपो चालक की हुई मौत परिवार में मचा कोहराम, मामला मंगलवार का है जहां जिले के काशीचक थाना क्षेत्र के मधेपुर गांव के समीप तेज रफ्तार से पीछे से आ रहे एक टेंपो ने टेंपो को ही जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें एक टेंपो चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिंताजनक हालत में नवादा रेफर किया गया उसी दौरान युवक की इलाज के क्रम में ही मौत हो गई। 

बताया जाता है कि टेंपो चालक काशीचक बाजार से उपरामा गांव आ रहा था उसी दौरान मधेपुरा गांव के समीप दो टेंपो की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें उपरामा गांव के निवासी लाल बच्चन प्रसाद के पुत्र 25 वर्षीय विनय कुमार की मौत हो गई। वही आक्रोशित लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार टेंपो मारने वाला टेंपो लेकर फरार हो गए। 

आए दिन इस रोड में कई नाबालिग युवक में टेंपो चलाते हैं।जिसके वजह से ही इस तरह का घटना देखने को मिलता है। तेज रफ्तार में टेंपो आनियंत्रण हो जाता है। और किसी को भी धक्का मारते हुए फरार हो जाते हैं। मौत की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज भेज दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News