बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महंगाई पर भारत बंद : जहानाबाद में बंद ने ले ली बच्ची की जान

महंगाई पर भारत बंद : जहानाबाद में बंद ने ले ली बच्ची की जान

JEHANABAD : देश में बढ़ती महंगाई  और पेट्रोल-डीजल के कीमतों के खिलाफ कांग्रेस की ओर से आज भारत बंद किया गया है. जिसके देश के ज्यादातर विपक्षी पार्टियों ने अपना समर्थन दिया है. बंद का असर बिहार समेत पूरे भारत में देखने को मिल रहा है. इस दौरान बंद समर्थकों का उत्पाद कई जगहों पर देखने को मिला। जिसका खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है. जहानाबाद में बंद के दौरान इलाज में देर होने से एक दो वर्षीय मासूम की मौत हो गई.  

घटना के संबंध मे बताया जा रहा है कि मखदुमपुर के बालाबिघा गांव निवासी प्रमोद मांझी अपने दोे वर्षीय बच्ची को दस्त की शिकायत के बाद ईलाज के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल ला रहा था. तभी सड़क पर मौजूद बंद समर्थकों ने प्रमोद के ऑटो को रूकवा दिया और उसे आगे जाने नही दिया। 

इस दौरान प्रमोद बंद समर्थकों से बच्चू की हालत की दुहाई देते रहा पर समर्थकों ने उसे रोके रखा. काफी मशक्कत के बाद बंद समर्थकों  ने प्रमोद को जाने दिया पर तब तक देर हो चूकी थी. समय पर इलाज न मिलने के आभाव में बच्ची ने दम तोड़ दिया था. मृत बच्ची के बेबस लाचार पिता का कहना है कि अगर भारत बंद नहीं होता तो वह समय रहते जहानाबाद सदर अस्पताल पहुँचकर अपने बच्ची का ईलाज करवा लेता और उसके बच्ची की जान बच जाती.  

जहानाबाद से अजीत की रिपोर्ट 

Suggested News