बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BEGUSARAI NEWS : बाइक से पेट्रोल की चोरी करते पकड़ाये दो युवक, लोगों ने की जमकर पिटाई

BEGUSARAI NEWS : बाइक से पेट्रोल की चोरी करते पकड़ाये दो युवक, लोगों ने की जमकर पिटाई

BEGUSARAI : जिले में एक बार फिर भीड़ तंत्र का क्रूर चेहरा देखने को मिला। जहां मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकालते चोरी के आरोप में दो युवकों को लोगों ने जमकर बेरहमी से पिटाई कर दिया। इस पिटाई से दोनों युवक लहूलुहान हो गए। घटना नगर थाना क्षेत्र के विकास भवन केंपस की है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि विकास भवन कैंपस में कई मोटरसाइकिल लगा हुआ था। तभी दोनों युवक के द्वारा उस मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकाला जा रहा था। रंगे हाथ दोनों युवक को पेट्रोल निकालते लोगों ने देखा तो मौके वारदात से पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई करने लगे। दोनों युवक हाथ जोड़कर लोगों से रहम की भीख मांगते रहे। लेकिन लोगों ने दोनों की एक नहीं सुनी और जमकर दोनों युवकों की पिटाई कर दी। 

विकास भवन के कर्मचारी ने इसकी सूचना नगर थाने पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंचकर दोनों युवक को हिरासत में ले लिया। वही विकास भवन के कर्मचारी ने बताया कि दोनों युवक के द्वारा परिसर में खड़े मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकाला जा रहा था। जब दोनों युवक से पूछा गया कि क्या कर रहे हो तो युवक सकपका गए। जब कर्मचारी उस दोनों युवक के पास जाने लगा तो दोनों युवक भागने लगे। दोनों को भागते देख लोगों ने दोनों युवक को खदेड़ कर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई में दोनों युवक लहूलुहान हो गए। मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया नवाब चौक के रहनेवाले बताए जा रहे है। फिलहाल नगर थाने के पुलिस दोनों युवक से पूछताछ कर रही है।

बेगूसराय से अमित कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News