पटना में पुल से टकरा कर हवा में उड़ा बाइक, दो युवकों की मौत, तीसरा पेड़ की टहनी में जाकर फंसा

पटना में पुल से टकरा कर हवा में उड़ा बाइक, दो युवकों की मौत, तीसरा पेड़ की टहनी में जाकर फंसा

PATNA : पटना-गया स्टेट हाइवे-1 के धनरूआ थाना स्थित भखरी के पास बुधवार की रात एक अनियंत्रित बाईक सड़क किनारे पुल की रेलिंग से जा टकरायी। टक्कर इतना जोरदार था कि बाईक के परखचे उड़ गये और उसपर सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि दूसरे की मौत पटना एनएमसीएच में उपचार के दौरान हो गयी। बाईक पर बैठे तीसरे युवक का उपचार पटना के एक नर्सिंग होम में चल रहा है। 


इधर सूचना के बाद मौके पर पहुंची धनरूआ पुलिस को रात के अंधेरे में रेस्क्यू आपरेशन चलाने में काफी परेशानी झेलनी पडी। बताया जाता है कि टक्कर के बाद बाईक पर सवार तीनों युवक काफी दूर इधर उधर फेका गये थे। एक युवक पास स्थित एक पेड़ की टहनी पर जा गिरा और उसी टहनी पर फंस गया। जिसे ढूढंने में पुलिस को काफी परेशानी झेलनी पडी। पुलिस ने मौके एक युवक का शव बरामद कर लिया। जबकि दो अन्य जख्मी युवक को आनन फानन में पटना उपचार के लिये भेज दिया गया। जहां उपचार के दौरान एक और युवक की मौत हो गयी। 

बताया जाता है कि दोनों मृतक एवं जख्मी तीसरा उसका साथी पटना के अलग अलग मुहल्ले के रहने वाले है। पटना से इतने रात में वे धनरूआ किस कार्य से आये थे। इसका पता पुलिस लगाने में जुटी है। इस संबंध में मृतक के परिजन भी पुलिस को स्पष्ट कुछ नही बता पा रहे है। उनका कहना है कि बुधवार की देर शाम वे घर से यह कह निकले थे कि एक वर्थडे पार्टी में जा रहे है। पार्टी कहां था ,इसकी जानकारी परिजनों को नही है। जानकारी के अनुसार पटना रामकृष्णानगर थाना के ठेलवा निवासी विधा चौधरी के 20 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार बुधवार की देर शाम अपने दो दोस्त पटना एतवारपुर के मनोज कुमार के पुत्र बुच्ची उर्फ सागर कुमार व कलुआ कुमार के साथ घर से वर्थडे पार्टी में जाने को कह निकला था। इधर धनरूआ के भखरी के पास पटना लौटने के क्रम में बुधवार की देर रात करीब डेढ़ बजे बाईक समेत पुल से जा टकराया। जिससे बाईक चला रहे रोहित की मौत मौके पर ही हो गयी। जबकि उसके अन्य साथी बुच्ची उर्फ सागर की मौत गुरूवार की सुबह उपचार के दौरान एनएमसीएच में हो गयी। 

बाईक सवार तीसरा युवक कलुआ का उपचार पटना के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। इधर धनरूआ पुलिस ने बताया कि रोहित के शव को पोस्टमार्टम के लिए गुरूवार की सुबह भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि सागर की मौत पटना में होने की वजह से पटना पुलिस इस संबंध में अपनी ओर से कारवाई कर रही है। धनरूआ थानाध्यक्ष दीनानाथ सिंह ने बताया कि जख्मी कलुआ से मिल पुलिस उससे पूछताछ करने का प्रयास कर रही है। आखिरकार तीनों बाईक से इतनी रात में कहां से वापस पटना लौट रहे थे। चुकी घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर बुधवार की रात घटना से करीब दो घंटे पहले बाईक सवार बदमाशों ने एक दंपति से लूटपाट की है। पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है। 

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News