बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में गंगा नदी में नहाने गए दो युवक डूबे, एक की लाश बरामद, दूसरे की तलाश के लिए चल रहा सर्च ऑपरेशन

हाजीपुर में गंगा नदी में नहाने गए दो युवक डूबे, एक की लाश बरामद, दूसरे की तलाश के लिए चल रहा सर्च ऑपरेशन

वैशाली। गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी सेतु 27 नंबर पाया के पास स्नान करने के दौरान दो युवक डूबा स्थानीय लोग और मछुआरे की मदद से एक युवक के शव को बाहर निकल गया है। मौके पर पहुंच एसडीआरएफ की टीम दूसरे युवक की तलाश के लिए नदी में सर्च ऑपरेशन चल रही है। मृतक युवक की पहचान गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के आनंद यादव के 20 वर्षीय पुत्र आलोक कुमार के रूप में हुई है। 

मिली जानकारी के अनुसार युवक अपने दोस्तों के साथ महात्मा गांधी सेतु पाया नंबर 27 के पास नदी में स्नान करने गया था स्नान करने के दौरान गहरे पानी में जाने से युवक डूब गया साथ में स्नान कर रहे दोस्तों ने शोरगुल किया तो स्थानीय मछुआरे और दोस्तों की मदद से युवक को बाहर निकल गया। दोस्त दयानंद द्वारा इसकी सूचना युवक के परिजनों को दी गई मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर लाया जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गंगा ब्रिज थाने की पुलिस ने घटना की सूचना एसडीआरएफ को दिया मौके पर पहुंच एसडीआरएफ की टीम गायब युवक के तलाशी के लिए नदी में सर्च ऑपरेशन चला रही है। मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कवायद में जुट गई है। मृतक स्नातक का छात्र था‌. दो भाइयों में बड़ा था। युवक की मौत हो जाने से परिजनों में कोहराम मच गया है सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। 

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस संबंध में गंगा ब्रिज थाना अध्यक्ष अभिषेक त्रिपाठी ने बताया महात्मा गांधी सेतु 27 नंबर पाया के पास 7 से 8 लोग स्नान कर रहे थे स्नान करने के क्रम में दो युवक गहरे पानी में चला गया। एक युवक के शव को बाहर निकल गया है मौके पर पहुंच एसडीआरएफ की टीम दूसरे युवक के तलाशी के लिए नदी में सर्च ऑपरेशन चल रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News