बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में कोसी नदी में नहाने के दौरान डूबे दो युवक, एक का शव मिला, एक अभी भी लापता

पूर्णिया में कोसी नदी में नहाने के दौरान डूबे दो युवक, एक का शव मिला, एक अभी भी लापता

पूर्णिया. केनगर थाना क्षेत्र के वनभाग पुल कारी के पास कोसी नदी में नहाने के दौरान दो युवक डूब गए। इसकी सूचना मिलने पर पहुंचे स्थानीय गोताखोरों ने एक को काफी खोजबीन कर बाहर निकालने में कामयाब रहे, जबकि दूसरा युवक लापता है। वहीं नदी से निकाले गए युवक को परिजनों ने पूर्णिया मेडिकल कॉलेज लाया, जहां चिकितकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

युवक की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक युवक की पहचान मधुबनी महाल्दार टोला निवासी अरुण महाल्दार के पुत्र राहुल कुमार और लापता युवक विवेक कुमार बताया जाता है। घटना के बारे में मृतक के पिता अरुण महाल्दार ने बताया कि राहुल अपने तीन दोस्तों के साथ नहाने के लिए वनभाग पुल कारी कोसी नदी में गए थे। नहाने के लिए राहुल और विवेक नहाने के लिए बीच पानी में चला गया, जबकि साथ गया तीसरा दोस्त नदी के किनारे में नहा रहा था। 

नहाते समय दोनों युवक गहरे पानी में चले गये। इस दौरान डूबते हुए देख घाट पर नदी के किनारे में नहा रहे दोस्त ने शोर मचाना शुरू कर दिया। थोड़ी ही देर में दर्जनों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और तत्काल पुलिस को सूचना दी। स्थानीय गोताखोरों ने एक को काफी खोजबीन के बाहर निकालने में कामयाब रहे। धर नदी से निकाले गए युवक को परिजनों द्वारा पूर्णिया मेडिकल कॉलेज लाया। यहां चिकितकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि दूसरा युवक अभी भी लापता है।

Suggested News