गांव के दो युवकों ने की युवती से गलत करने की कोशिश, इस तरह पीड़िता ने बचाई अपनी अस्मत

गांव के दो युवकों ने की युवती से गलत करने की कोशिश, इस तरह पीड़िता ने बचाई अपनी अस्मत

MASAURHI : एक तरफ जहां सूबे के मुखिया नीतीश कुमार नारी सुरक्षा और नारी सशक्तिकरण की बातें करते हैं। वहीं दूसरी तरफ धरातल पर सच्चाई कुछ और ही है। यहां प्रतिदिन नारी किसी न किसी गलत नियत और गलत लोगों के गलत सोच का शिकार बनती है। कुछ ऐसा ही ताजा मामला मसौढ़ी अनुमंडल के पुनपुन थाना थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां एक युवती ने अपने ही गांव के दो युवकों के खिलाफ छेड़खानी करने के मामले में नामजद प्राथमिकी थाने में दर्ज करवाई है।

बताते चलें कि घटना बीते रविवार की है ,जहां खेत के तरफ टहलने निकली युवती के साथ गांव के ही 2 युवकों ने गलत नियत से पकड़ कर उसके साथ गलत व्यवहार करने की कोशिश की। दोनों युवकों की गलत नियत को भांपते हुए पीड़ित युवती शोर मचाने लगी, जिसकी वजह से आसपास के लोग वहां जमा होने लगे। लोगों को जमा होते देख दोनों युवक मौके से फरार हो गए। 

पूरे मामले पर पुनपुन थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस लगातार युवती की शिकायत पर दोनों युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। जल्द ही दोनों युवक पुलिस की गिरफ्त में होंगे। दोनों युवकों की पहचान पुनपुन थाना क्षेत्र के कमल पूरा बगीचा निवासी छोटू मांझी और रंजीत मांझी के रूप में हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News