सेना भर्ती के लिए सुबह सुबह दौड़ की प्रैक्टिस करने दो युवकों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, गाड़ी चलाना सीख रहा था ड्राइवर

सेना भर्ती के लिए सुबह सुबह दौड़ की प्रैक्टिस करने दो युवकों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, गाड़ी चलाना सीख रहा था ड्राइवर

MADHEPURA : एक तरफ सेना भर्ती के नए नियम को लेकर बिहार में बवाल हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ सेना में भर्ती के लिए दौड़ की प्रैक्टिस कर रहे दो युवकों को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे के बाद खुद कार भी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई। इस हादसे में मारे गए दोनों युवकों की पहचान जोरगमा पंचायत के मीरगंज वार्ड नंबर 11 निवासी नागेश्वर पासवान के पुत्र पुना पासवान और दिनेश ठाकुर के पुत्र गोलू ठाकुर के रूप में की गई है।

यह हादसा मधेपुरा सदर अनुमंडल के मुरलीगंज-मधेपुरा NH 107 पर घटित हुआ। मामले में बताया गया कि दोनों युवक सेना में नौकरी की तैयारी कर रहे  थे। शनिवार सुबह वह सड़क पर दौड़ रहे थे। इसी क्रम में पूर्णिया की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार जिसका नंबर BR 31J 8785 था अनियंत्रित होकर दोनों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी दोनो दूर जा गिरे और चोट लगने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 


वहीं हादसे के बाद कार चालक का भी गाड़ी से नियंत्रण खत्म हो गया और वह पेड़ से टकराकर पलट गई। वहा मौजुद लोगो के मुताबिक कार चालक को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि  गाड़ी मुरलीगंज के मिडिल चौक निवासी प्रदीप भगत की है जिसका बेटा गाड़ी चला रहा था। यह दुर्घटना गाड़ी सिखने के दौरान हुई है ।

घटना से आक्रोशित लोगों ने केपी कॉलेज के निकट सड़क जाम कर दिया है लोगों को समझाने के लिए थाना अध्यक्ष और प्रखंड विकास पदाधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं। वहीं हादसे में मारे गए दो युवक के घर में चीख पुकार मच गई है।

Find Us on Facebook

Trending News