बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेलगाम नौकरशाहः DG मैडम रोज गाली दे रही हैं ...मन बहुत द्रवित है, कड़क व ईमानदार IPS अफसर का छलका दर्द

बेलगाम नौकरशाहः  DG मैडम रोज गाली दे रही हैं ...मन बहुत द्रवित है, कड़क व ईमानदार IPS अफसर का छलका दर्द

PATNA:  बिहार में बेलगाम नौकरशाह के शिकार IPS अफसर भी होने लगे हैं. वरिष्ठ आईएएस अधिकारी के.के. पाठक का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और बड़ा मामला सामने आ गया. इस बार बिहार के एक कड़क आईजी अपने ही डीजी के शिकार हो गए. डीजी ने एक चर्चित व कड़क आईपीएस व आईजी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया. इसके बाद बवाल मच गया है. खबर के बाद आईजी विचलित हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना दर्द जाहिर किया है. 

प्रतिदिन डीजी मैडम के मुख से गालियां ही सुन रहा हूं

मामला बिहार  होमगार्ड एंड फायर सर्विसेज की डीजी और आईजी होमगार्ड व कड़क आईपीएस अधिकारी विकास वैभव के बीच की है. कहा जा रहा है कि डीजी होमगार्ड ने आईजी विकास वैभव को गालियां दी है. उन्होंने बजाप्ता ट्वीट कर दर्द बयां किया है। विकास वैभव ने देर रात 1.43 मिनट पर ट्वीट कर डीजी होमगार्ड की कथित करतूत की पोल खोली है. हालांकि कुछ समय के बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट किया. लेकिन इसी दौरान किसी ने ट्वीट का स्क्रीन शॉट ले लिया और वायरल कर दिया. विकास वैभव ने अपने ट्वीट में लिखा है ,''आईजी होमगार्ड एंड फायर सर्विसेज का दायित्व दिनांक 18 अक्टूबर 2022 को दिया गया था और तब से सभी नौ दायित्वों के निर्वहन हेतु हर संभव प्रयास कर रहा हूं। प्रतिदिन तब से अनावश्यक डीजी मैडम के मुख से गालियां ही सुन रहा हूं। परंतु यात्री मन आज वास्तव में वास्तव में द्रवित है।'' 

डीजी मैडम ने एकांत में गाली दी

अपनी फेसबुक पर उन्होंने लिखा था मेरी पत्नी और माता को संबोधित करके मुझे वरीय डीजी मैडम ने एकांत में गाली दी। रिकॉर्डिंग कर सकता था और इसलिए मोबाइल साथ लाने के लिए मुझे मना किया गया। सच में दुखी हूं। संन्यास हेतु यात्री मन वास्तव में आशान्वित है। परंतु "किंकर्तव्य विमूढ़" नहीं होना चाहता हूं। भयानक रूप से द्रवित हूं। सब माया है। ऐसे अपमान के लिए सर्वशक्तिमान से प्रार्थनारत हूं। हालांकि विकास वैभव से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनसे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। बता दें, बिहार के जाने-माने आईपीएस अफसर विकास वैभव हाल के वर्षों में सामाजिक कार्यों में काफी एक्टिव रहे हैं। 


Suggested News