बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेलगाम अपराध, दानापुर में ठेकेदार से लाखों रुपए छीनकर फरार हुए अपराधी

पटना में बेलगाम अपराध, दानापुर में ठेकेदार से लाखों रुपए छीनकर फरार हुए अपराधी

पटना. राजधानी पटना में अपराध चरम पर है. दानापुर नगर स्थित मंगलम कॉलोनी मोड़ पर बाइक सवार अपराधियों ने डेहरी ऑन सोन के एक ठेकेदार से पांच लाख रूपये छिनकर फरार हो गये। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। घटना के बारे में बताया जाता है कि वारदाद उस समय घटी जब पीड़ित ठेकेदार एसबीआई के एटीएम में पैसे डालने की पहल करने के बाद कैब में घर जाने के लिए बैठ रहा था। 

इस संबंध में पीड़ित डेहरी ऑन सोन निवासी अरूण कुमार सिंह ने स्थानीय थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लिखित आवेदन दिया है।  सिंह ने बताया कि वह डेहरी ऑन सोन में ठेकेदारी पर सड़क व बिल्डिंग बनाने का काम करते है। उनके दो पुत्र है। एक पुत्र दानापुर थाना क्षेत्र स्थित द्वारिकापुरी अपार्टमेंट, फ्लैट नंबंर 603 में डेरा लेकर पढ़ाई करता है और दूसरा बंगलोर में पढ़ता है। वे अक्सर दानापुर आते जाते है। 

बुधवार को वह बंगलोर में पढ़ने वाले बेटे की फीस के लिए कुल पांच लाख रूपये झोले में रखकर एटीएम आये थे। मंगलम कॉलोनी स्थित एसबीआई के एटीएम से एक लाख रूपये वह बंगलोर भेज रहे थे लेकिन एटीएम से रूपये नहीं जा रहे थे। वहां मौजूद गार्ड खाना खाने चला गया। पास खड़े एक व्यक्ति ने उनकी मदद करनी चाही पर रूपये नहीं भेज पाये। रूपये वाले थैले को हाथ में लिए वह वापस पुत्र के आवास पर जाने के लिए कैब में बैठने ही वाले थे तभी तेज गति से बाइक पर आये दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर झोला छीन लिया। वे वहीं पर गिर पड़े।

जब वे अपने आप को संभल कर खड़ा हुए तब बाइक सवार बदमाश आंख से ओझल हो चूके थे। उन्होने बताया कि वे स्थानीय रूपसपुर पलिस के पास जाकर घटना की जानकारी दी पर दानापुर थाना क्षेत्र की बात कह चले गये। रात हो जाने के कारण वह दानापुर थाना नहीं जा पाये। गुरूवार की सुबह उन्होंने अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ लिखित आवेदन दिया है।  थानेदार ने कहा कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाला जा रहा है।


Suggested News