बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चाचा ने पिस्तौल देकर कहा- मां-भाई-बहन को मार दो, भतीजी ने खुद को मार ली गोली

चाचा ने पिस्तौल देकर कहा- मां-भाई-बहन को मार दो, भतीजी ने खुद को मार ली गोली

Desk: यूपी के आगरा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. आगरा में चाचा ने अपनी भतीजी को एक तमंचा देकर कहा कि इससे अपनी मां, भाई और बहन की हत्या कर देना. इस बात से सहम कर भतीजी ने खुद ही सुसाइड कर लिया. सुसाइड से पहले किशोरी ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया. 

आगरा के थाना सदर क्षेत्र के देवरी रोड पर पिता, चाचा और चचेरे भाईयों के उत्पीड़न से परेशान किशोरी ने अपनी जान दे दी. अपनी मौत से पहले मृतका खुशी ने वीडियो बनाया और सुसाइड नोट लिखा और फिर घर में ही फांसी के फंदे पर झूल गई. मृतका के सुसाइड नोट के साथ एक तमंचा भी मिला है जिसका जिक्र मृतका ने वीडियो में किया है

वीडियो में जिक्र के मुताबिक, ये तमंचा उसे, उसके चाचा ने दिया था और कहा था कि इससे वो अपनी मां, बहन और भाई की हत्या कर दे. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में मरने से पहले खुशी ने अपनी आपबीती बयान की है कि किस तरह उसका पिता अमर सिंह, चाचा रामवीर और उसके चचेरे भाई उसका उत्पीड़न कर रहे हैं.

खुशी की मौत के बाद उसकी मां गीता का रो-रोकर बुरा हाल है. मां का कहना है कि मेरी बेटी की हत्या जगदीश, रामवीर और मेरे पति अमर सिंह ने की है.


Suggested News