चाचा ने 6 महीने के भतीजे का अपहरण कर डेढ़ लाख में बेचा, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा तीन गिरफ्तार

चाचा ने 6 महीने के भतीजे का अपहरण कर डेढ़ लाख में बेचा, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा तीन गिरफ्तार

नवादा. छह महीने के मासूम बच्चे के अपहरण की घटना नवादा जिले में प्रकाश में आई. मामले के उद्भेदन करते नवादा के पुलिस कप्तान डॉ गौरव मंगला ने का कहा कि यह मामला 4 अक्टूबर का है. मिर्जापुर से चाचा ने अपने ही भतीजा मयंक को अपहरण कर डेढ़ लाख रुपया में बेच दिया था. पुलिस ने इस मामले का उद्भेदन कर बच्चे को बरामद कर लिया है. चाचा व एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

एसपी डॉ गौरव ने टीम गठन कर अपहरण करने वाले लोगों को गिरफ्तार किया. आरोपियों की पहचान चंदन वर्मा पिता कामता प्रसाद, होमी थाना-डोभी, जिला-गया (बच्चा का चाचा), विश्वजीत कुमार, पिता- शिवकांत मलिक सा०-छिदाकरी पाना मुफसिल जिला- कटिहार वर्तमान लिपिक पावापुरी मेडिकल कॉलेज नालदा एवं  उनकी पत्नी सलोनी देवी विश्वजीत कुमार सा०-छिदवारी थाना--- -मुफसिल, जिला-कटिहार है. इन्हें पावापुरी से गिरफ्तार किया गया. उनके पास से बच्चा भी बरामद किया गया. पुलिस ने बच्चे को सकुशल परिजन को सौप दिया गया है।  


दरअसल, नगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर के रहने वाले शशि वर्मा का 6 महीना का पुत्र मयंक कुमार घर में दादी के पास था. उसी दौरान चाचा बच्चे को गोदी उठा कर घर से लेकर निकल गए. मयंक की मां पूजा देवी बच्चे के लिए दूध बनाने के लिए गई थी। अचानक दूध लेकर जैसे ही कमरे में पहुंची तो देखी कि बच्चा नहीं है तो तुरंत चिल्लाना शुरू कर दी। दादी ने बताया कि चाचा मासूम को लेकर बाहर निकले हैं। हालांकि फोन करने के बाद चाचा ने फोन नहीं उठाया. बताया कि मंगलवार से लगातार बच्चे के चाचा चंदन वर्मा से फोन पर संपर्क किया जा रहा है। लेकिन वह फोन उठाते हैं. और फोन को काट देते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News