BIHAR NEWS : अंधविश्वास के चक्कर में भतीजे से कुल्हाड़ी से की चाचा की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : अंधविश्वास के चक्कर में भतीजे से कुल्हाड़ी से की चाचा की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

BANKA : सोमवार की दोपहर बांका जिले के जयपुर थाना अंतर्गत जगदीडीह गांव में एक भतीजे ने चाचा के गर्दन पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी है। हत्या का कारण अंधविश्वास में पडकर मामूली विवाद को लेकर हुआ है। 


घटना के संबंध में मृतक मुन्नीलाल बेसरा का बड़ा बेटा शालिग्राम बेसरा ने बताया की पड़ोस के मुनिलाल बेसरा का पुत्र लखीराम बेसरा ने उनके पिता मुनिलाल बेसरा को आज दिन के 2 बजे जब वह कटहल पेड़ के नीचे खटिया पर सो रहे थे। इसी बीच अचानक कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद गांव में सन्नाटा और दहशत का माहौल कायम हो गया है। 

बताया जाता है की हत्यारे लखीराम बेसरा के छोटे भाई सुनील के 8 वर्षीय पुत्र सोनथ बेसरा की तबीयत 10 दिन पहले बिगड़ गयी थी और उसे मिर्गी के दौरे पड़ रहे थे। लेकिन किसी डॉक्टर के पास इलाज कराने के बजाय वह बाबाओं के चक्कर में पड़ गया। जिस ने बताया कि उसका पड़ोसी मुनीलाल उसके घर भूत प्रेत का साया भेज रहा है। जादू टोना की वजह से बच्चे की तबीयत बिगड़ती है। 

इसके बाद आक्रोशित होकर बच्चे के चाचा 28 वर्षीय लखीराम ने घटना को अंजाम दे दिया। इस संबंध में जयपुर थाना के थानाध्यक्ष मुरलीधर साह बताते हैं कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया गया है और हत्यारे लखीराम को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News