भतीजे चिराग के लिए चाचा पशुपति पारस ने कहा - पहले अपने कर्मों की प्रायश्चित करें, तब मुझसे मिल पाना संभव

भतीजे चिराग के लिए चाचा पशुपति पारस ने कहा - पहले अपने कर्मों की प्रायश्चित करें, तब मुझसे मिल पाना संभव

HAJIPUR : नए साल में  लोजपा में चाचा-भतीजे की जोड़ी एक बार फिर से साथ होगी, इसकी संभावना नजर आने लगी है। अपने भतीजे चिराग पासवान के लिए केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने लंब समय बाद यह कहा है कि अगर वह गलतियों का प्रायश्चित  करता है तो यह दूरियां कम हो सकती हैं। उक्त बातें उन्होंने वैशाली जिले के भरत राउत कटरा मोहल्ला निवासी स्टेशन अधीक्षक रेवती कुमारी की माता स्व. मुन्नी देवी के श्राद्ध कर्म के दौरान कही। वह रविवार शाम यहां पहुंचे थे।

इस दौरान पारस ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि व्यक्ति बलवान नहीं होता है समय बलवान होता है। समय की पुकार क्या होगी वह कोई नहीं जानता। ऐसे में चिराग जब तक प्राश्चित नहीं करेगा तब तक एक होने की संभावना नहीं है। सभी को अपना मौलिक अधिकार है, वे स्वयं निर्णय ले सकते हैं। मैं किसी भी हाल में उनसे समझौता नहीं करूंगा। उनका मेरे साथ काफी गलत व्यवहार रहा है। इसलिए पहले वह प्रायश्चित करें।

मांझी के बयान को बताया गलत

जीतन राम मांझी के द्वारा ब्राह्मणों के बारे में दिए गए बयान के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वे बड़े नेता हैं। उनके बारे में मैं क्या बोल सकता हूं। यहां प्रजातंत्र हैं। सबको मौलिक अधिकार मिला हुआ है। पारस ने कहा कि मांझी को ऐसी आपत्तिजनक बातें नहीं बोलनी चाहिए थी। 

यूपी चुनाव में गठबंध के तहत चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि अभी तक यहां कोई निर्णय नहीं हुआ है। इस दिशा में गठबंधन के बैठक होना है उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि हम अकेले नहीं लड़ेगें। NDA के साथ गठबंधन में ही रहेंगे। पूरे देश में जहां कहीं भी चुनाव होगा। NDA गठबंधन के तहत हम मदद करेंगे। एनडीए गठबंधन के साथ हम यूपी, मणिपुर, पंजाब हो सर्वसम्मति से गठबंधन के बीच में जो तय होगा उसके ही सीट से हम चुनाव लड़ेंगे।

हाजीपुर को मिलेगा नया तोहफा

नए वर्ष में हाजीपुर को विशेष तोहफा देने की बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे नार्थ बिहार में सर्वे करा रहे हैं। हाजीपुर के आसपास उनके विभाग का विश्वविद्यालय खुलना है, जिसे जल्द ही खोला जाएगा। वहीं विभाग की ओर से लीची, केला एवं आम के प्रोसेसिंग का कारखाना खुलेगा, जिसमें इस इलाके के लोगों को रोजी-रोटी मिलेगी। इस दिशा में काफी तेजी से काम चल रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News