बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में बेखौफ अपराधियों का तांडव, रिटायर आर्मी अधिकारी को मारी गोली, हालत गंभीर

सीतामढ़ी में बेखौफ अपराधियों का तांडव, रिटायर आर्मी अधिकारी को मारी गोली, हालत गंभीर

SITAMARHI : जिले में अपराधी पूरी तरह से बेलगाम हो गए है। उन्हें कानून और पुलिस का कोई भय नहीं रह गया है। बीती रात बेखौफ अपराधियों ने एकबार फिर जमकर तांडव मचाया। अपराधियों ने एक रिटायर आर्मी जवान को गोली मार पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। घटना में गंभीर रुप से घायल जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीती रात जिले के परसौनी थाना क्षेत्र के वार्ड 11 निवासी सेवानिवृत्त आर्मी ऑफिसर सत्यनारायण साह  को अपराधियो ने गोली मार दी। बताया जा रहा है कि साह की परसौनी बाजार में साइकिल की शो रुम है और बीती रात वे दुकान बंद कर अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। 

घटना में गंभीर रुप से घायल सत्यनारायण को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत को गंभीर बताया है। बताया जा रहा है कि उन्हें गोली गर्दन में लगी है जिससे स्वांश नली डैमेज हो गई है। 

फिलहाल पुलिस मामला दर्ज जांच और अपराधियों की धर-पकड़ के लिए प्रयास में जुटी है। 

बता दें सीतामढ़ी में इनदिनों अपराध की घटनाओं में बेतहासा वृद्धि हुई है। पिछले दिनों बेखौफ अपराधियों ने एक व्यवसायी को दिन-दहाड़े बस से उतारकर गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

Suggested News