बेखौफ अपराधियों का तांडव : दिनदहाड़े लूटे 70 लाख, विरोध करने पर मारी गोली

बेखौफ अपराधियों का तांडव : दिनदहाड़े लूटे 70 लाख, विरोध करने पर मारी गोली

PURNIYA : जिले में बेखौफ अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है वहीं विरोध करने पर व्यवसायी को गोली मार दी। घटना में गंभीर रुप से घायल व्यवसायी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि सोमवार जिले के दो व्यवसायी झकसू साह और बुद्धदेव साह और कुछ अन्य मक्का व्यवसायी स्कॉर्पियो गाड़ी से बैंक से पैसे निकाल अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान बोलेरोसवार सात बदमाशों ने पूर्णिया-टीकापट्टी रोड पर धमदाहा में लोहिया चौक पर उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर रोक लिया और उनसे तकरीबन 70 लाख रुपये लूट लिए। दी।  

वहीं विरोध करने पर अपराधियों ने व्यवसायी झकसू साह को गोली मार दी गई। घटना में गंभीर रुप से घायल झकसू साह को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। 

बताया जा रहा है कि झकसू के बैग में बैग में 30 लाख से ज्यादा रुपये थे। वहीं बुद्धदेव साह पूर्णिया में बैंक से 9.90 लाख रुपये निकाले। इसके साथ ही अन्य व्यवसायिययों के पास भी लाखों रुपये थे। 

एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि धमदाहा एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर अपराधियों की तलाश जारी है। भवानीपुर निवासी दोनों व्यवसायियों के धमदाहा नहर के पास पहुंचते ही बोलेरो सवार बदमाशों ने उनकी गाड़ी को घेर कर रुपयों से भरा बैग मांगने लगे। बैग देने में आनाकानी करने पर बदमाशों ने झकसू पर गोली चला दी। गोली गले के पास लगी। इसके बाद दोनों के बैग और स्कार्पियों की चाबी लेकर बदमाश भाग निकले। 

पूर्णिया से श्यामनंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News