सीतामढ़ी में बेखौफ अपराधियों का तांडव, चावल व्यवसायी से लूटे 10 लाख

सीतामढ़ी में बेखौफ अपराधियों का तांडव, चावल व्यवसायी से लूटे 10 लाख

SITAMARHI :  जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। हत्या और लूट की घटना को अंजाम देकर आराम से चलते बन रहे है। जिले में बेखौफ अपराधियों ने महज 12 घंटे के अंदर लूट की एक और बड़ी घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है।  

बेखौफ अपराधियों ने सीतामढ़ी-सोनबरसा पथ के बथनाहा थाना क्षेत्र के कमलदह गांव के समीप चावल व्यव्सायी से 10 लाख रुपये लूट लिए। इस बावत पीड़ित व्यवसायी की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

घटना के शिकार सोनबरसा थाना क्षेत्र के चिलरी निवासी चावल व्यवसाई सोनेलाल महतो के पुत्र शिव कुमार ने बताया कि वे अपने चाचा शुभलाल के साथ 10 लाख रुपया लेकर बाइक से जा रहा था। इसी दौरान कमलदह के समीप पीछे से बाइक सवार दो अपराधियो ने उन्हें धक्का मारकर गिरा दिया और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। 

बताया जा रहा है कि घटना के बाद 25 से 30 लाख रुपये की लूट की अफवा उड़ी थी, लेकिन व्यव्सायी द्वारा 10 लाख रुपये लूटे जाने की जानकारी दी गई। 

बता दें कि महज 12 घंटे के अंदर जिले में यह लूट की दूसरी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। इससे पहले सोमवार को अपराधियों ने  नगर थाना क्षेत्र के भिस्सा दहिचूड़ा मोड़ के समीप मैग्मा फाइनेंस कर्मी से अपराधियो ने 4 लाख 12 हजार रुपये लूट लिए थे। 

सीतामढ़ी से आदित्यनंद आर्य की रिपोर्ट
 
 

Find Us on Facebook

Trending News