बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेखौफ अपराधियों ने फिर बनाया एटीएम को निशाना, गैस कटर से काट उड़ाए 34 लाख

पटना में बेखौफ अपराधियों ने फिर बनाया एटीएम को निशाना, गैस कटर से काट उड़ाए 34 लाख

PATNA : राजधानी में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गए है। उन्हें कानून का कोई डर नहीं रह गया है। हत्या और लूट की घटना को अंजाम देकर आराम से चलते बन रहे है और पुलिस हाथ मलती रह जा रही है। बेखौफ अपराधियों ने एकबार लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। इस बार बेउर थाना से करीब 300 मीटर की दूरी स्थित महावीर कॉलोनी मोड़ के पास यूनियन बैंक की एटीएम को लुटेरों के गैंग ने दोबारा निशाना बनाया। एटीएम को गैस कटर से काट कर अपराधियों ने 34 लाख 33 हजार एक सौ रुपए उड़ा लिए।

घटना के संबंध में बताया गया है कि सुबह एक युवक रुपए निकालने पहुंचा तो देखा कि एटीएम कटी हुई है। इसके बाद जिनके मकान में एटीएम है उन्हें इसकी जानकारी दी। इस मकान मालिक ने बेउर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने इसकी सूचना बैंक के अधिकारी व एटीएम में पैसा डालने वाली एजेंसी को दी। एजेंसी की ओर से बेउर थाने में लिखित शिकायत की गयी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन में जुटी है। 

बताया जा रहा है कि घटना को गुरुवार की अलसुबह तीन से साढ़े तीन बजे के बीच अंजाम दिया गया। पुलिस के मुताबिक करीब तीन बजे के आसपास की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद है। उसके बाद कैमरे ने काम करना बंद कर दिया। 

घटना के बाद स्थानीय लोग पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठा रहे हैं। उनका कहना है कि घटनास्थल के पास रात में पुलिस वालों की तैनाती रहती है। बावजूद चोरों ने कैसे एटीएम काट दिया और पुलिस को भनक नहीं लगी। 

Suggested News