बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेखौफ अपराधियों ने सिपाही को मारी गोली, हालत गंभीर

पटना में बेखौफ अपराधियों ने सिपाही को मारी गोली, हालत गंभीर

PATNA : प्रदेश में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हो गए है। उन्हें कानून और पुलिस का कोई भय नहीं रह गया है। स्थिति ऐसी है कि पुलिस को निशाना बनाने में उन्हें कोई डर नहीं हो रहा। बीती रात अपनी इसी बेखौफी का सबूत देते हुए अपराधियों ने एक सिपाही को गोली मार दी।  सिपाही को गंभीर हालत में पटना के पीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना मोकामा थाना स्थित रेलवे ओवर व्रिज की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि अथमलगोला थाना क्षेत्र के रूपस गांव निवासी सूरज कुमार बिहार पुलिस में आरक्षी के पद पर कार्यरत है। सूरज कुमार वर्तमान में बेगूसराय एसपी कार्यालय में पदस्थापित है। बीती रात वह अपनी ड्यूटी समाप्त कर मोकामा बाईपास होते हुए अथमलगोला स्थित अपने गांव रूपस नीरपुर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में मोकामा थाना के रेलवे ओवरब्रिज बाईपास के पास तीन अपराधियों ने उसे गोली मार दी व भाग निकले। 

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने उसकी बाइक लूटने की कोशिश की थी और विरोध करने पर उसे गोली मार दी। गोली सूरज की छाती के निचले हिस्से में लगी। आनन-फानन में उसे नजदीक के अस्पताल  ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया।

Suggested News