पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव, पुलिस चौकी के निकट ज्वेलरी दुकान में लूट विरोध करने पर मालिक को मारी गोली

पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव, पुलिस चौकी के निकट ज्वेलरी दुकान में लूट विरोध करने पर मालिक को मारी गोली

PATNA : राजधानी पटना में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गये है। उन्हें कानून और पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है। बेखौफ अपराधियों ने अपनी इसी बेखौफी का परिचय देते हुए शुक्रवार को दानापुर में जमकर तांडव मचाया। 

अपराधियों ने जहां दिनदहाड़े पुलिस चौकी के निकट एक ज्वलरी दुकान में जमकर लूटपाट की वहीं विरोध करने पर दुकान मालिक को गोली मार दी। घटना में गंभीर रुप से घायल दुकानदार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि  शाहपुर थाने के रघुरामपुर चारमारी निवासी लक्ष्मण प्रसाद गुप्ता का पुत्र राकेश कुमार गुप्ता की दानापुर के आनंद बाजार पुलिस चौकी के पास उर्मिला ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। रोज की तरह राकेश शुक्रवार की दोपहर ढाई बजे दुकान में बैठे थे। दुकान के सारे स्टाफ खाना खाने गये थे। तभी तीन बाइक से छह की संख्या में हथियारबंद नकाबपोश अपराधी आ धमके। दुकान में घुसते ही अपराधियों ने दुकानदार राकेश पर पिस्तौल तान दी तथा प्लास्टिक का बोरा देकर उसमें जेवरात भरने को कहा, लेकिन दुकानदार विरोध जताने लगे। तब लुटेरे खुद काउंटर में घुस गए और हथियार के बल पर जेवरात बोरे में भर लिया। .

ज्योंही अपराधी दुकान से निकले, राकेश विरोध करते हुए शोर मचाने लगे। लुटेरों को गली से सड़क तक राकेश ने हल्ला करते पीछा किया, पकड़े जाने के डर से लुटेरों ने फायरिंग शुरू कर दी। यही नहीं, राकेश को गोली मार दी। राकेश को दो गोली एक कमर और एक पैर में लगी है। 

इस पूरे घटनाक्रम में सबसे बड़ी बात यह है कि दुकान से चंद कदम की दूरी पर पुलिस चौकी है। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल अपराधियों की पहचान करने और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है। 

Find Us on Facebook

Trending News