नवादा में बेखौफ अपराधियो का तांडव, 2 युवक को मारी गोली, गंभीर हालत मे दोनों पटना रेफर

नवादा में बेखौफ अपराधियो का तांडव, 2 युवक को मारी गोली, गंभीर हालत मे दोनों पटना रेफर

NAWADA :  जिले में बेखौफ अपराधियो ने बीती रात दो युवको को गोली मार दी। घटना में गंभीर रुप से घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। इधर घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि दोनो युवक एक शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान हिसुआ थाना क्षेत्र के ओढो गांव के निकट पहले से घात लगाए अपराधियों ने दोनो को गोली मार दी। घटना में गंभीर रुप से घायल दोनो युवकों को परिजन सदर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत को गंभीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया। 

घायल युवक के परिजन ने बताया कि परिजन बताया कि गांव के रामचंद्र सिंह की बेटी की शादी 19 तारीख को नवादा में हुई थी और बीती रात उसका रिसेप्शन था। गांव के बजरंगी प्रसाद का पुत्र गौतम और विजय कुमार का पुत्र विकास उसमें शामिल होने गये थे। दोनो रिसेप्शन अटेंड कर गांव लौट रहे थे उसी दौरान चांदनी चौक के पास दोनो कुछ अपराधियों ने गोली मार दी। 

उन्होंने बताया कि गौतम को तीन गोली लगी है। दोनो को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है। वहीं उन्होंने बताया कि घटना को गांव के कुछ आपराधिक चरित्र के युवकों ने अंजाम दिया है। घटना के पीछे क्या वजह है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंच परिजनों से पूछताछ की और मामले की जांच में जुटी है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News