पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव, दुकानदार और युवक को मारी गोली

पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव, दुकानदार और युवक को मारी गोली

PATNA : राजधानी पटना में बैखौफ अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस के लाख कोशिश के बावजूद अपराधी हत्या, लूट और डकैती घटना को अंजाम देकर आराम से चलते बन रहे है। बीती रात पटना के पटनासिटी इलाके में एकबार बेखौफ अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया। अपराधियों ने दो बड़ी घटना को अंजाम दिया।

पहली घटना खाजेकला थाना क्षेत्र के मच्छरहट्टा में अंजाम दिया। जहां एक दुकानदार को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि टेढ़ी घाट निवासी रविकांत ठाकुर नामक दुकानदार अपनी दुकान बंद कर घर जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। गोली लगने से घायल रविकांत को मरा समझकर अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए आराम से निकल गये।

घटना में गंभीर रुप से घायल रविकांत को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें तीन गोलियां लगी है और उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। 

वहीं दूसरी घटना को अपराधियों ने मालसमामी थाना क्षेत्र के बुंदेलटोली में अंजाम दिया। जहां एक टकला नामक युवक को गोली मार दी। घटना में गंभीर रुप घायल युवक को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया। घटना को पैसे की लेनदेन में अंजाम दिये जाने की बात सामने आ रही है।

फिलहाल पुलिस दोनों ही मामले की जांच में जुटी है। 

पटना सिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News