बेकाबू ट्रक ने मां बेटे को रौंदा, मौके पर हुई मां की मौत, लोगों ने किया एनएच28 जाम

बेकाबू ट्रक ने मां बेटे को रौंदा, मौके पर हुई मां की मौत, लोगों ने किया एनएच28 जाम

MUZAFFARPUR :- जिले के सदर थाना क्षेत्र के मझौलिया चौक पर एक अनियंत्रित ट्रक ने मां-बेटे को रौंद डाला। जिससे घटनास्थल पर ही मां की मौत हो गई और पुत्र जख्मी है । महिला नजमा खातून मझौलिया की रहने वाली है । घायल  को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं हादसे के बाद मौके पर जुटी स्थानीय लोगों की भीड़ ने एनएच 28 को जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे।वहीं वहां उपस्थित लोगों ने उपद्रव मचाना शुरू कर दिया जिसके कारण देखते ही देखते गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है।  हालांकि सूचना पर मौके पर पहुंचे सदर थाना अध्यक्ष लोगों को समझाने की कोशिश में जुटे हैं।

बेहद गरीब है मरनेवाली महिला

 लेकिन लोगों का कहना है कि महिला काफी गरीब है सब्जी बेचकर परिवार का भरण पोषण करती थी उसे उचित मुआवजा मिलना चाहिए। दूसरी ओर वरीय अधिकारियों के निर्देश पर घटनास्थल पर अंचलाधिकारी मुसहरी पहुंचे हैं और प्राथमिक मुआवजे का प्रक्रिया कर रहे हैं।   लोगों ने सड़क जाम कर रखा है लोगों का आरोप है कि आए दिन इस इलाके में सड़क दुर्घटनाएं होती है लेकिन इस पर कोई ठोस काम प्रशासन के द्वारा नहीं किया जाता है। 

पूरे मामले पर पूछे जाने पर सदर थाना अध्यक्ष ने बताया कि रॉन्ग साइड से आकर एक ट्रक ने सब्जी बेचने वाली महिला और उसके पुत्र को ठोकर मारा है । जिसमें घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई है , और घायल को अस्पताल भेजा गया है लोगों द्वारा मुआवजे की मांग को लेकर सड़क को जाम किया गया जिसे जल्द ही खुलवा दिया जाएगा । आगे की प्रक्रिया की जा रही है और लोगों को समझाने का कोशिश की जा  रही है। जल्द ही जाम भी हटाया जाएगा और पोस्टमार्टम की व अन्य प्रक्रिया भी की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News