नवादा में अनियंत्रित एंबुलेंस ने महिला को रौंदा, मौत से मचा हाहाकार

नवादा में अनियंत्रित एंबुलेंस ने महिला को रौंदा, मौत से मचा हाहाकार

नवादा.  तेज रफ्तार एंबुलेंस के महिला को मारी जोरदार टक्कर मारने से महिला की मौत हो गई. नवादा जिले के गोविंदपुर थाना इलाके के धनपुरी गांव के स्वर्गीय रामचंद्र यादव की पत्नी 67 वर्षीया बतास देवी की मौत एंबुलेंस की टक्कर से हो गई। शनिवार की शाम को बरेवगोविंदपुर पथ पर गांव के पश्चिम दिशा में प्राइवेट एंबुलेंस ने महिला को जोरदार टक्कर मारा और एम्बुलेंस खेत में पलट गया। स्थानीय लोगों के द्वारा ड्राइवर को धर दबोच लिया गया और फिर ड्राइवर के द्वारा नवादा की सदर अस्पताल में महिला को भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान रविवार को महिला की मौत हो गई। 

वहीं महिला की मौत होने के बाद ड्राइवर चकमा देकर फरार हो गया। परिजन के द्वारा थाना में एफआईआर दर्ज कराने की बात कही गई है।  आसपास रहे लोगों के जमा होने पर एंबुलेंस चालक ने अपने खर्च पर इलाज कराने का आश्वासन दिया था। तब परिवार के लोगों ने महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा में भर्ती कराया था। रविवार की सुबह इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। उधर, इलाज कराने का आश्वासन देने वाला चालक वहां लेकर फरार हो गया। परिजन ने कहा कि एंबुलेंस चालक नशे के हालत में था. 

वृद्धा की मौत से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दी है। बताया गया की एंबुलेंस झारखंड की ओर से आ रही थी।  


Find Us on Facebook

Trending News