बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अनियंत्रित बोलेरो ने साइकिल सवार वृद्ध को मारी टक्कर, अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

अनियंत्रित बोलेरो ने साइकिल सवार वृद्ध को मारी टक्कर, अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

GOPALGANJ : थावे थाना क्षेत्र कबिलासपुर गांव के पास एक अनियंत्रित बोलेरो ने साइकिल सवार एक वृद्ध को जोरदार ठोकर मार दिया। इस घटना के बाद वृद्ध मौके पर ही गिरकर जख्मी होकर लहूलुहान हो गया। स्थानीय लोगो व परिजनों के सहयोग से जख़्मी को तत्काल ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर ले जाने के दौरान ही कुचायकोट के पास वृद्ध ने दम तोड़ दिया।स्थानीय लोगो ने बोलेरों चालक को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी।  

सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने बोलेरो चालक को भीड़ के चंगुल से बचाया गया। वही इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल पर जाकर शव को बीच सड़क पर रखकर सड़क जाम कर दिया और आवागमन पूरी तरह से ठप कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया और आवागमन बहाल की।

मृतक की पहचान मीरलीपुर गांव निवासी स्व सुल्ताना मियाँ के बेटा तारा हुसैन के रूप में की गई। वहीं पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। जबकि आरोपी चालक को गिरफ्तार कर बोलेरो को जप्त कर लिया गया है।


गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News