बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में करोड़ों रुपए लेकर जा रही अनियंत्रित कैश वैन ऑटो मोबाइल दुकान में घुसी, जानिए क्या हुआ पैसों का

पटना में करोड़ों रुपए लेकर जा रही अनियंत्रित कैश वैन ऑटो मोबाइल दुकान में घुसी, जानिए क्या हुआ पैसों का

PATNA : राजधानी में अभी अभी बैंको से करोड़ रुपए लेकर एटीएम में डालने जा रहा कैश वैन हुआ दुर्घटना ग्रस्त हो गया है। मामला पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के पीसी कॉलोनी मोड़ के समीप का है जहां AGS कैश वैन के ड्राइवर ने नियंत्रण वाहन से खो दिया और थी। कंकड़बाग थाना क्षेत्र के पीसी कॉलोनी मोड़ के समीप चंदन ऑटो मोबाइल के पास लगे वाहनों में जोरदार टक्कर मारा है जिससे वहां लगाए गए दो वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं पैसों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया गया है।

 गनीमत रही कि किसी को जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। वहीं घटना की सूचना पर पत्रकार नगर थाना और कंकड़बाग थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर कैश वैन के सुरक्षा में लगी हैं। बताया जा रहा है कि एक करोड रुपए से भरा  कैश वैन का अचानक ब्रेक फेल हो गया। जिससे बैन चालक ने नियंत्रण खो दिया और एक दुकान में जा घुसा। जिससे दुकान में ग्राहकों के लगे दो बाइक उसके चपेट में आया है।
 फिलहाल घटना के बाद स्थानीय लोगो की भारी भीड़ इकट्ठा हो गया है वही आनन फानन में कैश वैन को सुरक्षित स्थान पर ले जाने की तैयारी में पुलिस जुटी है।

बता दें कि  कुछ महीने पहले इस कंपनी के कैश वैन से करोड़ों रुप कैश लेकर ड्राइवर फरार हुआ था जिसका पूरा खुलासा नहीं हुआ है। वैन छोड़ कर ड्राइवर फरार हुआ था। लूट के लगभग छह माह बाद भी आरोपी फरार है।

Suggested News