बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अनियंत्रित कंटेनर बाइक सवार को रौंदा, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

अनियंत्रित कंटेनर बाइक सवार को रौंदा, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ: गोपालगंज में एक शख्स सड़क हादसे का शिकार हो गया है। वहीं अधेड़ की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मामला महम्मदपुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर शंकर लाइन होटल के पास का है। जहां अनियंत्रित कंटेनर के धक्के से बाइक सवार एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। 

वहीं पुलिस ने कंटेनर चालक को अपने हिरासत में ले लिया है। मृतक की पहचान बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के गोरौली गांव निवासी 60 वर्षीय बसंत बिहारी सिंह के रूप में की गई। दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मृतक  बसंत बिहारी सिंह बाइक पर सवार होकर अपने अपने घर से बरौली किसी काम के लिए जा रहे थे। 

इसी बीच वह जैसे ही महमदपुर थाना क्षेत्र के शंकर लाइन होटल के पास एनएच 27 पर पहुंचे ही थे की तभी एक अनियंत्रित कंटेनर ने उसे जोरदार धक्का मार दिया। धक्का लगते ही उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई और कंटेनर चालक को पकड़ लिया गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस मौके पर पहुंची और कंटेनर चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।


गोपालगंज से मनान अहमद का रिपोर्ट

Suggested News