अनियंत्रित पिकअप-साइकिल सवार पर पलटी, इस हादसे में चार लोगों की हुई दर्दनाक मौत, दो बुरी तरह जख़्मी

अनियंत्रित पिकअप-साइकिल सवार पर पलटी, इस हादसे में चार लोगों की हुई दर्दनाक मौत, दो बुरी तरह जख़्मी

GOPALGANJ :  फुलवरिया थाना क्षेत्र श्रीपुर ओपी के मिश्र बतरहा गांव के पास गुरुवार की देर रात साइकिल और पीकप के बीच हुई टक्कर में अनियंत्रित होकर पीकअप साइकिल सवार पर पलट गई। वहीं इस हादसे में पीकअप सवार 2 और साइकिल सवार दो कुल चार लोगों की मौत हो गई जबकि पीकअप सवार दो लोग जख़्मी हो गए। फिलहाल सूचना पाकर  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए  सदर अस्पताल भेज दिया है। वही दोनों जख्मियों को स्थानीय पीएचसी में ईलाज कराया गया। मृतको की पहचान मीरगंज थाना क्षेत्र के कालोपट्टी गांव निवासी 50 वर्षीय विश्वनाथ चौहान, 35 वर्षीय अमरजीत चौहान, मिश्र बतरहा निवासी 23 वर्षीय रवि कुमार और 25 वर्षीय ओम प्रकाश कुमार के रूप में की गई है।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि पिक अप पर सवार कुछ लोग तिलक समारोह में शामिल होकर मीरगंज लौट रहे थे वही साइकिल सवार दो लोग अपने घर मिश्र बतरहाँ जा रहे थे इसी बीच फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी अन्तर्गत मिश्र बतरहा गांव के पास पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर साइकिल सवार दो लोगों पर पलट गई। जिससे साइकिल सवार दोनो की घटना स्थल पर ही मौत होंगई जबकि पिकअप पर भी सवार दो लोगों की मौत हो गयी।

वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं इस हादसे में जख़्मी दो व्यक्तियोँ को फुलरिवरिया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहला दोनों के इलाज चल रहा है। वही इस हादसे में मौत हुए व्यक्तियों के  परिजनों में कोहराम मचा है।

Find Us on Facebook

Trending News