बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेट्रोलिंग टीम पर पलट गई अनियंत्रित पीकअप, एक जवान की मौत, 3 घायल

पेट्रोलिंग टीम पर पलट गई अनियंत्रित पीकअप, एक जवान की मौत, 3 घायल

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले में तेज रफ्तार की कहर ने एक पुलिस जवान की जान ले ली। हादसा मुजफ्फरपुर से मोतिहारी की ओर जाने वाली मुख्य सड़क पर मोतीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत काली मंदिर के पास हुई।  यहां पुलिस टीम पेट्रोलिंग के दौरान खड़ी थी। इसी दौरान यह हादसा हुआ है। बीती रात पुलिस की गश्ती दल पर अनियंत्रित पिकअप पलटने से एक पुलिस जवान की मौके पर ही मौत हो गई है, वहीं अन्य तीन जवान घायल हैं।

 मिली जानकारी के अनुसार देर रात सड़क किनारे सैफ जवान पेट्रोलिंग कर रहे थे। बताया गया कि यहां पिकअप और डेयरी की गाड़ी आगे पीछे चल रही थी। इसी दौरान डेयरी वैन ने पिकअप को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे पीकअप अनियंत्रित हो गई और पलटते हुए सड़क किनारे खड़े सैप जवानों पर जा गिरी। जब तक सभी इस घटना को लेकर खुद को बचा पाते, तब तक चार सैप जवान गाड़ी की चपेट में आ गए।  

इस हादसे में एक जवान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन जवान गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मोतीपुर थाना प्रभारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गाड़ी को पुलिस ने जब्त कर लिया है, और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।


Suggested News