BIHAR NEWS : दुकान में बैठे दो भाईयों को अनियंत्रित पिकअप ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

BIHAR NEWS : दुकान में बैठे दो भाईयों को अनियंत्रित पिकअप ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

NAWADA : जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। मोती बीघा के निकट सड़क दुर्घटना में छड़ व्यवसाई की मौत हो गयी। इस घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों भाई बैठकर दुकान के पास बातचीत कर रहे थे। उसी दौरान एक पिकअप गाड़ी अचानक उनके दुकान की  तरफ तेज रफ्तार में घुस गया। 

इस घटना में गोनवां गांव के निवासी रामनरेश शर्मा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही दूसरे भाई मदन शर्मा को चिंताजनक हालत में नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। बताया जाता है कि आनन-फानन में स्थानीय लोग तुरंत दोनों भाई को उठाकर नवादा के सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने बड़े भाई को मृत घोषित कर दिए। वही छोटे भाई की चिंताजनक हालत देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि अचानक तेज रफ्तार में पिकअप दुकान में घुस गया। दुकान में दोनों भाई बैठकर बात कर रहे थे।

जैसे ही इस मामले की जानकारी नगर थाना की पुलिस को मिली। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने गाड़ी को जप्त कर लिया। हालांकि चालक घटना को अंजाम देकर भागने में सफल रहा। थाना प्रभारी ने बताया है कि एक व्यक्ति की मौत हुई है। गाड़ी को जप्त किया गया है। दोनों भाई दुकान में बैठे थे, उसी दौरान यह घटना घटी है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News