बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर में अनियंत्रित होकर पलटी टैंकर, तेल लूटने के लिए लोगों में मची होड़

बक्सर में अनियंत्रित होकर पलटी टैंकर, तेल लूटने के लिए लोगों में मची होड़

BUXAR : जिले के डुमरांव अनुमंडल अंतर्गत कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के कृतसगर गांव के पास कच्चे तेल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। जिसके बाद चालक और खलासी टैंकर को छोड़कर फरार हो गए। टैंकर से  कच्चा तेल बाहर निकलते देख  स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

टैंकर गिरने के साथ ही बाहर निकल रहे कच्चे तेल को लूटने के लिए भारी संख्या में लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी। लोग टैंकर तक पहुँचते उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया। वाहन के नम्बर CJ19X7616 के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना के प्रत्यक्षदर्शी शंकर राम ने बताया कि टैंकर बक्सर से पटना की तरफ जा रही थी। अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में पलट गई। जिसके बाद चालक और खलासी वाहन से निकलकर बक्सर पटना फोरलेन पर सवारी गाड़ी पकड़कर भाग गए।

वही इस घटना को लेकर जब कृष्णाब्रह्म थाना प्रभारी के सरकारी नम्बर पर फोन किया गया। तो उन्होंने बताया कि टैंकर के माध्यम से कच्चे तेल को  सूरत से बिहार के अररिया जिले में ले जाया जा रहा था। टैंकर कैसे पलटी मामले की जांच किया जा रहा है। गौरतलब है कि अब तक टैंकर पलटने की वजह चालक के द्वारा जम्हाई लेने की बात सामने आ रही है।

बक्सर से संदीप वर्मा की रिपोर्ट

Suggested News