पटना में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक ही परिवार के तीन लोगों को कुचला, मौत, ड्राइवर फरार

पटना में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक ही परिवार के तीन लोगों को कुचला, मौत, ड्राइवर फरार

पटना. रानी तालाब थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात एक अनियंत्रित ट्रैक्टर में नाना, नानी और नाती को कुचल डाला। इस हादसे में तीनों को इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच में रेफर कराया गया, जहां रविवार की सुबह तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों लोगों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात का काब गांव के निवासी फूलन राम (65 वर्ष), देवंती देवी (62 वर्ष) एवं रजनीश कुमार (16 वर्ष ) के साथ जलपुरा से कब गांव जा रहे थे। इसी क्रम में कल्पा गांव से एक तेज रफ्तार से आ रहा ट्रैक्टर काबगांव के मुख्य मार्ग पर तीनों को कुचल डाला। बताया जा रहा है कि घटना के बाद ट्रैक्टर एक गड्ढे में जा गिरा। गड्ढे में गिरते ही ट्रैक्टर का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना रानी तालाब थाने को दी। 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान रविवार की सुबह तीनों की मौत हो गई। रानी तालाब थाना प्रभारी विमलेश कुमार ने बताया कि तीनों लोगों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और ट्रैक्टर ड्राइवर की तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों एक ही परिवार के सदस्य हैं, जिसमें नाना, नानी और नाती की मौत इलाज के दौरान हो गयी।


Find Us on Facebook

Trending News