BIHAR NEWS : अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

BIHAR NEWS : अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

KAIMUR : जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ख़रीगांवा मोड़ के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी. इस घटना में गंभीर अवस्था में घायल एक व्यक्ति को इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. लेकिन अस्पताल जाने के दौरान उसकी मौत हो गयी. दूसरा का इलाज चैनपुर पीएचसी में चल रहा है. मृतक चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चैनपुर का निवासी है. 

बताया जाता है कि चैनपुर निवासी सुराहु पासी का पुत्र सुरेंद्र पासी जो वायर सेंटर में मजदूरी का काम करता था. वह चैनपुर मदुरना से बाइक पर सवार होकर अपने मित्र लाला राम के साथ हाटा जा रहा था. इसी दौरान ख़रीगांवा मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने टक्कर मार दिया. जिसके बाद आस पास के लोगों ने ट्रेक्टर सहित चालक को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी. जहाँ चैनपुर पुलिस ने चालक को गिरफ्तार किया और ट्रेक्टर को जप्त किया है. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को चैनपुर पीएचसी में इलाज के लिये ले गएं. जहाँ से चिकित्सक ने सुरेंद्र पासी को भभुआ रेफर कर दिया. 

वहीं भभुआ सदर अस्पताल से भी इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिये बनारस रेफर कर दिया गया. जहाँ रास्ते मे जाने के दौरान सुरेंद्र पासी की मौत हो गया. जिसके बाद पुलिस को सूचना देते हुए शव को भभुआ पोस्टमार्टम के लिए लाया गया. जहाँ परिजनों ने सरकारी मुआवजे की मांग की है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News