बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर, चालक की गयी जान

बगहा में अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर, चालक की गयी जान

BAGAHA : रामनगर मठिया मुख्य सड़क पर गन्ना लदा एक ट्रैक्टर चिकनी पुल से नीचे गिर गया. इस घटना में चालक की घटनास्थल पर हीं मौत हो गई है. चालक की पहचान बेलौरा गांव निवासी छोटक मांझी उम्र 26 के रूप में की गयी है. 

इस घटना की सूचना पर पहुंचे एएसआई डीएन सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया. मृतक छोटक मांझी गन्ना लेकर हरिनगर चीनी मिल में आ रहा था. 

इसी क्रम में शिवपुरवा गांव के मोड़ से पहले ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर इस पुल से नीचे ट्राली समेत गिर गई. जिसके नीचे दबने से उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की सहायता से ट्रैक्टर व गन्ना हटाकर शव को बाहर निकाला. इधर दुर्घटना की सूचना पर दर्जनों की संख्या में राहगीर व लोग भी पहुंच गए. ट्रैक्टर शिवपुर कॉलोनी निवासी मणि विश्वास की बताई जाती है. 

जिसके चालक के रूप में मृतक काम करता था. थानाध्यक्ष अभिनंदन सिंह ने बताया कि इस मामले में यूडी कांड परिजनों के बयान पर दर्ज किया जाएगा. इधर मृतक के घर पर मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. बता दें कि मृतक पांच भाई है. जिसमें वह दूसरे स्थान पर है.   तीन साल पहले अपने गांव में हीं उसकी शादी हुई थी. उसको दो बेटी है. इस घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Suggested News